Sonakshi Sinha 23 जून को BF Zaheer Iqbal से करेंगी शादी, रिपोर्ट में किया गया दावा

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जून 2024 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha 23 जून को BF Zaheer Iqbal से करेंगी शादी, रिपोर्ट में किया गया दावा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले काफी समय से अपने 'डबल एक्सएल' को-एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में अटकलों पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उनकी दोस्ती और साथ में दिखाई देने से अक्सर उनकी डेटिंग की अफवाहों को बल मिलता है। रेड कार्पेट पर साथ-साथ चलने से लेकर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई देने तक, सोनाक्षी और जहीर अपने रिश्ते से फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से जल्द करेंगी शादी

'इंडिया टुडे' की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून 2024 को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। लंबे समय से साथ रह रहे सोनाक्षी और जहीर शादी के बंधन में बंधकर अपनी फॉरएवर जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के अलावा, 'हीरामंडी' की पूरी कास्ट शादी की शोभा बढ़ाएगी।

sona

Sonakshi Sinha बॉयफ्रेंड Zaheer Iqbal संग आईं नजर, 'शादी कब है' सवाल पूछने पर शरमा गईं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग इनविटेशन के बारे में

रिपोर्ट में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग इनविटेशन के बारे में भी जानकारी दी गई है, जिसे शोबिज इंडस्ट्री में भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार, इनविटेशन को एक मैगजीन के कवर की तरह डिज़ाइन किया गया है और इसमें एक नोट है, जिसमें लिखा है, "अफवाहें सच हैं।" इसके अलावा, कपल ने अनुरोध किया है कि मेहमान फॉर्मल ड्रेस में आएं और शादी का जश्न मुंबई के 'बास्टियन' में होगा।

sona

जब सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में की थी बात

इससे पहले, 'हीरामंडी' की पूरी लीड कास्ट नेटफ्लिक्स की कॉमेडी सीरीज 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में दिखाई दी थी और सीरीज में काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बात की थी। बातचीत के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने सोनाक्षी को उनकी शादी के बारे में चिढ़ाते हुए पूछा था, “आलिया की शादी हो गई, कियारा की शादी हो गई। 'हीरामंडी' में आपका किरदार निगेटिव है या पॉजिटिव?” कपिल की इस बात पर दर्शक हंसने लगे और सोनाक्षी ने जवाब दिया, “बस आप जले पे नमक डाल रहे हो ना। वो जानता है मुझे कितने ज़ोर से शादी करनी है। 'हीरामंडी' भी खत्म हो गई, मेरी शादी नहीं हुई।”

sonakshi

'हीरामंडी' कास्ट की फीस: Sonakshi Sinha को मिली है सबसे ज्यादा सैलरी, जानें बाकी ने कितना किया चार्ज

फिलहाल, हमें भी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की झलकियों का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis