Sonakshi Sinha ने अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह मेरी चॉइस है'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में चल रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha ने अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह मेरी चॉइस है'

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के बारे में अफवाह है कि वह जून 2024 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। खबर है कि उन्होंने एक प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में शादी करने का फैसला किया है। सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं, इसलिए वे सीक्रेटली इसकी तैयारियां कर रहे हैं। कथित शादी से पहले, सोनाक्षी ने अपनी वेडिंग रूमर्स के बारे में खुलकर बात की है।

सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के बारे में सवालों से नहीं हैं परेशान

'iDiva' के साथ एक हालिया इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और स्वीकार किया कि वह इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनसे अक्सर उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं और उन्हें इसकी आदत हो गई है। उन्होंने कहा कि यह किसी का काम नहीं है और यह सिर्फ उनकी चॉइस है, इसलिए लोगों को बिल्कुल भी चिंतित नहीं होना चाहिए।

sonakshi

सोनाक्षी ने कहा, “मुझसे इसके बारे में हर समय पूछा जाता है और अब ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है। सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है। दूसरी बात, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना चिंतित क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। अब, मुझे इसकी आदत हो गई है। यह मुझे परेशान नहीं करता। लोग उत्सुक हैं... हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?"

sonakshi

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

दूसरी ओर, सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेटी की शादी की चल रही अफवाहों पर प्रति​क्रिया दी। 'टाइम्स नाउ' से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि उन्हें उतना ही पता है, जितना मीडिया को पता है, क्योंकि सोनाक्षी ने अभी तक अपनी शादी की योजनाओं के बारे में उनसे बात नहीं की है। प्यार करने वाले पिता ने यह भी बताया कि इन दिनों बच्चों ने अपने जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अपने परिवारों की सहमति लेना बंद कर दिया है। हालांकि, शत्रुघ्न ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है कि वह कोई भी अवैध काम नहीं करेगी।

sona

कुछ समय से एक साथ रह रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि यह कपल कुछ समय पहले ही एक साथ रहने लगा है और वे अपने परिवारों के आशीर्वाद से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सूत्र ने यह भी बताया था कि शादी 23 जून 2024 को साउथ मुंबई के 'बास्टियन' रेस्टोरेंट में होगी, जिसके बाद रात में रिसेप्शन पार्टी होगी। सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से शादी की योजना बना रहे थे और वे चुनाव खत्म होने का इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि अभिनेत्री के पिता चुनाव में व्यस्त थे।

sonakshi

फिलहाल, अपनी शादी को लेकर सवालों के बारे में सोनाक्षी सिन्हा के इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis