Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal कुछ समय पहले से रह रहे हैं साथ, शादी की डिटेल्स आई सामने

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कुछ समय पहले कथित तौर पर एक साथ रहने लगे थे। जल्द ही वह शादी करने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal कुछ समय पहले से रह रहे हैं साथ, शादी की डिटेल्स आई सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनको आखिरी बार संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में देखा गया था और इसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह अपने 'डबल एक्सएल' को-एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने इसे सीक्रेट रखा और हमेशा एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया, लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनाक्षी और जहीर शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब, हमें इस बारे में कुछ जानकारी भी मिली है।

sona

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रिसेप्शन पार्टी के बाद घर पर मनाया जाएगा जश्न

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले दो सालों से साथ हैं और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है। एक सूत्र के अनुसार, शादी 23 जून 2024 को साउथ मुंबई के 'बास्टियन' रेस्टोरेंट में होगी, जिसके बाद रात में रिसेप्शन पार्टी होगी। उससे पहले, 22 जून 2024 को उनके पारिवारिक घर पर एक जश्न मनाया जाएगा, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। 

sona

सूत्र ने कहा, "22 जून 2024 को जुहू में उनके पारिवारिक घर पर भी जश्न मनाया जाएगा। इस समारोह में केवल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया है। शादी 23 जून की सुबह होगी, जबकि रिसेप्शन रात में होगा।"

Sonakshi Sinha ने किसिंग-इंटीमेट सीन न करने पर रखी अपनी बात, कहा- 'मैं ऐसा करने में सहज नहीं हूं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल कुछ समय पहले ही एक साथ हुए हैं शिफ्ट

सूत्र के अनुसार, यह कपल कुछ समय पहले ही एक साथ शिफ्ट हुआ है और उन्हें अपने जीवन की इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए अपने परिवारों का आशीर्वाद मिला है। सूत्र ने यह भी बताया कि शादी एक प्राइवेट अफेयर होगा, जिसमें कपल के दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। 

sonakshi

सूत्र ने खुलासा किया, "सोनाक्षी और ज़हीर कुछ समय पहले ही एक साथ रहने लगे हैं। कपल को उनके परिवारों का आशीर्वाद मिल चुका है। शादी एक प्राइवेट अफेयर होने जा रहा है, जिसमें केवल कपल के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सोनाक्षी अपनी शादी से पहले इसके बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ़ अपने करीबी लोगों तक ही सीमित रखना चाहती हैं। उनके कई अभिनेता दोस्त भी कपल के लिए सबसे खास दिन का हिस्सा बनने के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।"

सूत्र के अनुसार, सोनाक्षी व जहीर लंबे समय से शादी की योजना बना रहे थे और वे चुनाव खत्म होने का इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि अभिनेत्री के पिता चुनाव में व्यस्त थे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टीएमसी के लिए चुनाव लड़ रहे थे और उन्होंने जीत हासिल की, जिससे जश्न दोगुना हो गया है।

sonakshi

जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग कार्ड और ड्रेस कोड के बारे में

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधेंगे। सूत्रों के अनुसार, इनविटेशन कार्ड को एक मैगजीन के कवर की तरह बनाया गया है और उस पर लिखा है, "अफवाहें सच हैं।" कपल ने अपने मेहमानों से अपनी शादी में फॉर्मल ड्रेस पहनने का भी अनुरोध किया है।

sonakshi

Sonakshi Sinha के सी-फेसिंग होम की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम सोनाक्षी को दुल्हन के रूप में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis