Urvashi Rautela ने 'कान्स 2024' की ओपनिंग सेरेमनी में पहनी पिंक ड्रेस, हेडबैंड ने खींचा ध्यान

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 'कान्स 2024' की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया। आइए आपको उनका लुक दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Urvashi Rautela ने 'कान्स 2024' की ओपनिंग सेरेमनी में पहनी पिंक ड्रेस, हेडबैंड ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautelaअपनी फिल्मों से ज्यादा अपने एक्सपेंसिव आउटफिट्स और एक्सेसरीज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के 77वें संस्करण में शामिल हुईं और अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। 

'कान्स 2024' के उद्घाटन समारोह में उर्वशी रौतेला का लुक

हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से '77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' के उद्घाटन समारोह की कुछ झलकियां साझा कीं, जिनमें वह पिंक कलर के स्ट्रैपलेस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ड्रेस के बस्ट पर बेजल जड़े हुए थे। उनकी इस थाई-हाई स्लिट ड्रेस के साथ फ्लोई बॉटम था, जिसमें रफ़ल्स-स्टाइल थी।

urvashi rautela

उनकी ड्रेस का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन पिंक रफल कॉलर और हैंड ग्लव्स थे। एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक को निखारा था। हालांकि, ये उनकी ज्वेलरी थी, जो हाई-लाइट हो रही थी। दरअसल, एक्ट्रेस ने रत्नों से जड़ा हेडबैंड, डायमंड कंगन और बालियों के साथ अपने आउटफिट को स्टाइल किया था। 

'कान्स 2023' के लिए उर्वशी रौतेला का लुक

पिछले साल भी उर्वशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया था। पहले दिन दिवा ने एक स्ट्रैपलेस पिंक ट्यूल गाउन पहना था, जिस पर फ्लोरल रफल्स थे। हालांकि, जिस चीज ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी थी, वह था एक्ट्रेस को यूनिक नेकपीस, जिसमें दो मगरमच्छ जुड़े हुए थे। ग्लैम मेकअप और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को फाइनल कर रहे थे।

urvashi rautela

Urvashi Rautela ने Sushmita Sen पर लगाया 'मिस यूनिवर्स इंडिया' 2012' का ताज छीनने का आरोप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वहीं, अपने दूसरे दिन एक्ट्रेस ने एक ऑरेंज कलर का रफ़ल गाउन पहना था, जिसमें स्टोन्स एम्बेलिश्मेंट्स थे। उन्होंने अपने लुक को डायमंड रिंग्स, खूबसूरत झुमके और रेड स्टोन स्टडेड पर्स से एक्सेसराइज किया था। अपने आउटफिट को हाईलाइट करने के लिए एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप के साथ हाई-बन चुना था।

urvashi rautela

जब Urvashi Rautela अपने 200 करोड़ के एलीगेटर नेकलेस के लिए हुई ट्रोलिंग पर बोलीं- 'लोग अजीब कह रहे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको उर्वशी का कान्स का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis