जब Nancy Tyagi ने रीक्रिएट किए Alia-Deepika के 5 आइकॉनिक लुक्स, खुद बनाए थे आउटफिट्स

यहां हम आपको फैशन इन्फ्लुएंसर नैंसी त्यागी द्वारा डिजाइन किए गए उन आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आलिया भट्ट व दीपिका पादुकोण से इंस्पायर्ड थे।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Nancy Tyagi ने रीक्रिएट किए Alia-Deepika के 5 आइकॉनिक लुक्स, खुद बनाए थे आउटफिट्स

पॉपुलर फैशन इन्फ्लुएंसर नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi) ने जब से '77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शानदार उपस्थित दर्ज कराई है, तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इवेंट में उन्होंने खुद की बनाई ड्रेस ही पहनी थी और हर किसी को इम्प्रेस कर दिया। बता दें कि नैंसी एक्ट्रेसेस के पॉपुलर आउटफिट को खुद से बनाने और उनके लुक को रीक्रिएट करने के लिए फेमस हैं, जिन्होंने कई बार दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के आउटफिट्स को रीक्रिएट किया है।

जब नैंसी ने आलिया के आउटफिट्स को किया रिक्रिएट

आलिया भट्ट ने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के हस्ताक्षर समारोह के दौरान ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जिसे नैंसी ने फिर से बनाया था। दिसचस्प बात यह थी कि नैंसी ने महज 24 घंटों में वह ड्रेस बनाई थी।

nancy tyagi

इसके बाद नैंसी ने आलिया के उस आउटफिट को बनाया था, जिसे उन्होंने अपनी फिल्म 'पोचर' के प्रमोशनल इवेंट के लिए लंदन में पहना था। एक्ट्रेस ने इवेंट के लिए सब्यसाची मुखर्जी के स्टोर से ब्लैक कलर की वेलवेट साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मोतियों का लेयर्ड हार कैरी किया था। वहीं, नैंसी ने सेम साड़ी पहनी थी और वैसा ही हार भी कैरी किया था।

nancy tyagi

इसके अलावा, नैंसी ने 'रेड सी फैशन फेस्टिवल' के लिए पहने गए आलिया भट्ट के मैटेलिक ग्रे गाउन को भी डिजाइन किया था, जिसमें फ्यूशिया फूलों की सजावट, पफी स्लीव्स और जटिल एम्बेलिश्मेंट थे। नैंसी ने भी बिल्कुल वैसा ही आउटफिट तैयार किया था।

nancy tyagi

फैशन इन्फ्लुएंसर Nancy ने 'कान्स' में हिंदी में इंटरव्यू देकर जीता लोगों का दिल, कहा- 'मेरा ड्रीम..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब नैंसी ने दीपिका पादुकोण के लुक को किया रीक्रिएट

नैंसी ने दीपिका पादुकोण के भी कई लुक्स को रीक्रिएट किया है। आपको दीपिका का 'आईफा अवॉर्ड्स' में उनका आइकॉनिक लुक तो याद ही होगा, जब एक्ट्रेस ने लंबी ट्रेल वाला पर्पल गाउन पहना था, जिसके साथ उन्होंने अपने सिर को ढका हुआ था। नैंसी ने भी बिल्कुल उसी अंदाज में अपने लिए एक आउटफिट बनाया था, जो वाकई काफी स्टनिंग लग रहा था।

nancy tyagi

वहीं, जब दीपिका ने मार्च 2024 में '95वें अकादमी पुरस्कार' पर 'नाटू नाटू' सॉन्ग को रिप्रेजेंट करने के दौरान ब्लैक कलर का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, तो दीपिका का वह लुक भी छा गया था। नैंसी ने भी हूबहू वैसा ही गेटअप लिया था और अपने टैलेंट से हर किसी को इम्प्रेस कर दिया था।

nancy tyagi

फिलहाल, इसमें कोई दो राय नहीं कि नैंसी त्यागी वाकई काफी टैलेंटेड हैं। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.