Refresh

This website www.bollywoodshaadis.in/articles/avneet-kaur-says-she-believes-in-love-marriage-talks-about-her-wedding-plans-19305?utm_source=website&utm_medium=mid-related&utm_campaign=tracker is currently offline. Cloudflare's Always Online™ shows a snapshot of this web page from the Internet Archive's Wayback Machine. To check for the live version, click Refresh.



Avneet Kaur ने अपनी वेडिंग प्लान का किया खुलासा, बताया लव मैरिज में करती हैं विश्वास

पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी वेडिंग प्लान के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह लव मैरिज में विश्वास करती हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Avneet Kaur ने अपनी वेडिंग प्लान का किया खुलासा, बताया लव मैरिज में करती हैं विश्वास

यंग एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' से शोबिज में अपनी शुरुआत की थी और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अवनीत ने 'चंद्र नंदिनी' और 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' जैसे टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग टैलेंट को साबित किया है। टेलीविजन के बाद अवनीत ने फिल्मों में कदम रखा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रानी मुखर्जी जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ काम किया। उन्हें हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी 'लव की अरेंज मैरिज' में सनी सिंह के साथ देखा गया।

अवनीत कौर ने अपनी शादी की अफवाहों का किया खंडन

एक लॉन्च इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए 22 वर्षीय अवनीत ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में खुलकर बात की। 'ईटाइम्स' के अनुसार, अवनीत ने स्पष्ट किया है कि वह जल्द ही शादी नहीं करने जा रही हैं और इस बात पर जोर दिया कि शादी के लिए उनके पास बहुत समय है। यह पूछने पर कि हर कोई उनकी शादी को लेकर चिंतित क्यों है, अवनीत ने कहा, "यह एक सवाल बहुत बार पूछा गया है, मुझे नहीं पता कि हर कोई मेरी शादी को लेकर इतना चिंतित क्यों है। मैं आपको बता दूं मेरी शादी में अभी बहुत समय है, इसलिए शांत हो जाओ और थोड़ा और इंतज़ार करो।"

avneet

अवनीत कौर ने कहा कि वह लव मैरिज में करती हैं विश्वास 

अवनीत ने उसी बातचीत में साझा किया कि वह व्यक्तिगत रूप से लव मैरिज में विश्वास करती हैं और आगे कहा कि वह अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेना चाहेंगी, जब भी वह प्यार में पड़ेंगी और शादी करने का फैसला करेंगी। अपने जवाब में एक कॉमेडी टच जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि अगर उनके माता-पिता सहमत नहीं होंगे, तो वह अकेले रोएंगी।

avneet

उनके शब्दों में, "मैं व्यक्तिगत रूप से लव मैरिज में विश्वास रखती हूं, लेकिन अगर मुझे लव मैरिज के लिए अपने माता-पिता का आशीर्वाद मिले, तो यह अरेंज्ड एंड लव मैरिज बन जाएगी। मैं चाहती हूं कि ऐसा ही कुछ हो और अगर मुझे यह नहीं मिल पाता, तो मुझे लगता है कि मैं अकेले ही रोऊंगी।"

जब Avneet Kaur सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद अनकंफर्टेबल, नेटिजन ने कहा- 'उम्र से ज्यादा बड़ी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अवनीत कौर का 'कान्स' में डेब्यू करने पर उड़ाया गया मजाक 

मात्र 22 साल की उम्र में अवनीत ने अपनी लिस्ट में से कई चीजें हासिल की हैं, जिनमें से एक आइकॉनिक 'कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल' भी है। अभिनेत्री ने कान्स में फ़िल्म पोस्टर रिलीज करने वाली सबसे कम उम्र की व्यक्ति बनकर इतिहास रचा। हालांकि, उनकी सफलता लोगों के मजाक के कारण धूमिल हो गई। फ्रेंच रिवेरा में आइकॉनिक फ़िल्म फ़ेस्टिवल में भाग लेने के लिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।

avneet

अवनीत कौर के पर्सनल रूम के अंदर की तस्वीरें: लग्जरी वॉर्डरोब से ड्रेसिंग एरिया तक, सबकुछ है खास। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अवनीत कौर ने अपने कान्स डेब्यू से मिली ट्रोलिंग पर दी थी प्रतिक्रिया

'न्यूज18' से बातचीत करते हुए अवनीत ने अपने कान्स डेब्यू के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “यह सबसे बड़ी खबर थी और सभी को इस पर गर्व होना चाहिए। अगर ताहा शाह या कोई भी वहां गया है, तो यह बहुत अच्छी बात है। लोगों को इसके लिए खुश होना चाहिए। मुझे लगता है कि वह अपनी फिल्म के लिए गया है और मैं भी अपनी फिल्म के लिए गई थी। मैं अपना पोस्टर रिलीज करने गई थी। लोग मुझसे पूछते हैं, ‘ये क्यों चली गई वहां? इसका क्या जाना बना? उल्टा देख के खुश होना चाहिए। मुझे समझ नहीं आता कि बिना किसी कारण के इतनी निगेटिविटी क्यों है।"

avneet

फिलहाल, अवनीत कौर के अपनी शादी के बारे में किए गए खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.