Shah Rukh ने 'KKR' के IPL फाइनल में पहुंचने पर बेटे AbRam को किया किस, खुशी से झूम उठीं Suhana

हाल ही में, 'कोलकाता नाइट राइडर्स' और 'सनराइजर्स हैदराबाद' के मुकाबले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपनी टीम के मैच जीतने पर शाहरुख खान अपने बेटे अबराम को किस करते नजर आए। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shah Rukh ने 'KKR' के IPL फाइनल में पहुंचने पर बेटे AbRam को किया किस, खुशी से झूम उठीं Suhana

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी 'कोलकाता नाइट राइडर्स' (केकेआर) 'आईपीएल 2024' के फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत को हासिल करने के लिए केकेआर ने इस सीजन में धुआंधार प्रदर्शन कर रही 'सनराइजर्स हैदराबाद' (एसआरएच) को 8 विकेट से हरा दिया और फाइनल में अपनी जगह बनाई। यह चौथा मौका है, जब केकेआर 'आईपीएल' फाइनल में पहुंची है। 

'KKR' की जीत पर खुशी से झूम उठे शाहरुख खान

अब, मैच का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख अपनी टीम की जीत पर बेहद खुश होते हुए नजर आए। दरअसल, अहमदाबाद के 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम' में खेले गए इस मुकाबले में जैसे ही कोलकाता की टीम ने जीत हासिल की, वैसे ही शाहरुख ने अपने छोटे बेटे अबराम के माथे पर किस किया। जबकि उनकी बेटी सुहाना खान व मैनेजर पूजा ददलानी खुशी से उछलती हुई नजर आईं। इस दौरान, चारों अपनी टीम की जर्सी पहने दिखाई दिए।

KKR

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि शाहरुख खान अपनी टीम के लगभग हर मैच में मौजूद रहते हैं और उन्हें चीयर करते हैं। टीम अच्छी फॉर्म में न हो, फिर भी शाहरुख जिस तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं, वह काबिले-तारीफ होता है। इस सीजन में जब अन्य टीम के मालिक और खिलाड़ी के बीच के विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं शाहरुख ने अपने खिलाड़ियों के प्रति अच्छे व्यवहार से सभी का दिल जीत लिया। 

इस बारे में 'केकेआर' के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने अपनी टीम को प्रभावित करने लिए शाहरुख की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, ''SRK कोलकाता के लगभग सभी मैचों में मौजूद रहे हैं। यहां तक ​​कि उस मैच में भी जहां हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन वह ड्रेसिंग रूम में आए और हर एक खिलाड़ी से एक घंटे तक बात की और सभी को गले लगाया।''

KKR

PICTURE CREDIT

कौन हैं Pooja Dadlani? जानें Shah Rukh Khan की मैनेजर के बारे में, जिनकी सालाना सैलरी है 7-8 करोड़, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, अपनी टीम के लिए शाहरुख खान का मैदान के बाहर कितना सपोर्ट रहता है, इस बारे में वरुण ने कहा था, "उन्होंने कहा, 'यह सिर्फ एक मैच है, क्रिकेट बदल रहा है, बस अगले मैच में बेहतर करने की कोशिश करें।' इस बार टीम में मुझे बड़ा अंतर दिखाई दे रहा है, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने बहुत बड़ा प्रभाव डाला है, वह खास है। मुझे भी उनसे पहली बार मिलने का मौका मिला।”

SRK

जब SRK ने 'KKR' के मैच में शामिल होने पर की बात, अपने अगले प्रोजेक्ट पर कहा- 'थोड़ा रेस्ट कर सकता हूं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, 'केकेआर' के फाइनल में पहुंचने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.