Sania Mirza ने Shoaib Malik से तलाक के बाद दिखाई घर की नई नेमप्लेट, बेटे संग शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में, पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने दुबई वाले घर की नई नेमप्लेट दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sania Mirza ने Shoaib Malik से तलाक के बाद दिखाई घर की नई नेमप्लेट, बेटे संग शेयर कीं तस्वीरें

पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पूर्व पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जनवरी 2024 में अचानक अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को चौंका दिया था, क्योंकि तब तक उन्होंने सानिया से अलग होने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। खैर, इस समय जहां शोएब अपनी तीसरी पत्नी व पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं, वहीं सानिया भी अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक व परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही हैं।

सानिया मिर्जा दुबई में परिवार व बेटे संग एंजॉय कर रहीं वेकेशन

हाल ही में, सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ झलकियां शेयर कीं, जिनमें उन्हें दुबई में अपने परिवार व बेटे के साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, 21 मई 2024 को सानिया ने अपने हैंडल से कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और लिखा, 'दिस एंड दैट (यह और वह)।''

sania mirza

Sania Mirza के पूर्व पति Shoaib Malik ने एक्ट्रेस Nawal Saeed को भेजे 'फ्लर्टी' मैसेज? जानें सच्चाई

सानिया मिर्जा ने दिखाई अपनी नई नेमप्लेट

सानिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में हम उन्हें अपनी दोस्तों के साथ घूमते, कॉफी पीते और सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं। कॉफी के कप पर एक कोट भी लिखा था, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, 'खुश रहना चुनें'। जबकि दूसरे पर 'कैफीन और व्यंग्य से भरपूर' लिखा था। हालांकि, जिस तस्वीर ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी सानिया के घर की नेमप्लेट। जी हां, उनकी नई नेमप्लेट पर सिर्फ उनका और उनके बेटे इजहान का नाम लिखा था। 

sania mirza

sania mirza

Sania Mirza-Shoaib Malik के तलाक की असली वजह आई सामने! देखें अब तक की पूरी टाइमलाइन

जब सानिया ने तलाक की वजह से बेटे के मानसिक रूप से परेशान होने का किया खुलासा

जानकारी के लिए बता दें कि तलाक से पहले सानिया मिर्जा और शोएब मलिक दुबई में रहते थे और उनके बेटे इजहान भी वहीं पढ़ते थे, लेकिन शोएब के तीसरे निकाह के बाद सानिया बेटे इजहान के साथ भारत वापस आ गईं, लेकिन अपने पैरेंट्स के तलाक से इजहान काफी दुखी और परेशान थे। 

सानिया ने इस बारे में खुलासा करते हुए पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ के साथ टेलीफोन पर बातचीत में कहा था कि उनका 5 साल का बेटा इज़हान इससे मानसिक रूप से परेशान है, क्योंकि स्कूल में बच्चे इजहान से उनके पिता की तीसरी शादी के बारे में पूछते रहते थे, जिसकी वजह से इजहान ने स्कूल जाना बंद कर दिया और सानिया को इजहान को भारत लेकर आना पड़ा।

sania mirza

जब Sania Mirza ने गलतियों से सीखने और जीवन में आगे बढ़ने पर किया पोस्ट, कहा- 'आपका दिल टूट जाएगा..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सानिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.