Rekha वोटिंग बूथ पर मांग में 'सिंदूर' लगाए आईं नजर, व्हाइट सूट में दिखीं गॉर्जियस

हाल ही में, एक्ट्रेस रेखा को अपना मतदान डालते हुए स्पॉट किया गया, जहां वह मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rekha वोटिंग बूथ पर मांग में 'सिंदूर' लगाए आईं नजर, व्हाइट सूट में दिखीं गॉर्जियस

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हैं, जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में रही है। सदाबहार अभिनेत्री के पति मुकेश अग्रवाल को गुजरे हुए एक जमाना हो गया है, लेकिन फिर भी उनकी मांग में लगा सिंदूर अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेता है और ऐसा ही एक बार फिर हुआ, जब अभिनेत्री ने 20 मई 2024 को लोक सभा चुनाव के पांचवे चरण के तहत मुंबई में मतदान किया।  

वोटिंग के दौरान सिंदूर लगाए दिखीं रेखा

हाल ही में, पैपराजी इंस्टा पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हम रेखा को वोटिंग बूथ के बाहर लोगों और फैंस का अभिवादन करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान उन्होंने स्याही लगी अपनी उंगली भी दिखाई। व्हाइट पलाजो-सूट में एक्ट्रेस बेहद ग्रेसफुल लग रही थीं। हालांकि, यह उनकी मांग का सिंदूर था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया।

rekha

rekha

रेखा ने गर्मी के मौसम का ध्यान रखते हुए व्हाइट कलर का चिकनकारी सूट और दुपट्टा पहना था। बंधे बाल, बोल्ड लिप्स और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए उन्होंने सनग्लासेस के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। हालांकि, उनकी मांग में लगे सिंदूर ने लोगों का ध्यान खींच लिया। 

rekha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे 6 मौके जब Rekha बच्चन फैमिली संग आईं नजर, जिसने उनके बीच नफरत की अफवाहों को किया खत्म। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब रेखा ने रिश्ते और प्यार के बारे में की थी बात

बता दें कि साल 2023 में रेखा 'वोग अरेबिया' के लिए कवर गर्ल बनी थीं और तस्वीरों में वह गोल्डन साड़ी और अन्य आउटफिट्स में रॉयल लुक के साथ अपना सिंदूर भी फ्लॉन्ट कर रही थीं। मैगजीन के साथ इंटरव्यू में रेखा ने रिश्ते और प्यार के लिए अपने जुनून पर बात की थी और कहा था, "जब आप किसी को या किसी चीज को गहराई से प्यार करते हैं, तो क्या प्यार गायब हो जाता है? नहीं ना, तो ऐसे ही अगर एक बार रिश्ता जुड़ जाता है, तो वह हमेशा के लिए होता है। कभी-कभी हमारी अपेक्षाएं ज्यादा होती हैं और कभी-कभी जो होता है, वह पर्याप्त होता है। यह मेरी कला पर भी लागू होता है।” पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

rekha

रेखा की बायोग्राफी: जिंदगी भर नहीं मिला पिता का नाम, शादी और कई अफेयर्स के बाद भी हैं अकेली...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, रेखा द्वारा सिंदूर फ्लॉन्ट किए जाने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis