Nancy Tyagi ने कान्स डेब्यू पर पिता के रिएक्शन का किया खुलासा, कहा- 'पहले नहीं मिला उनका सपोर्ट..'

हाल ही में, फैशन इन्फ्लुएंसर नैंसी त्यागी ने कान्स 2024 में अपने डेब्यू पर पिता के रिएक्शन का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Nancy Tyagi ने कान्स डेब्यू पर पिता के रिएक्शन का किया खुलासा, कहा- 'पहले नहीं मिला उनका सपोर्ट..'

फैशन इन्फ्लुएंसर नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi) ने जब से 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में डेब्यू किया है, तब से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, इवेंट में उन्होंने खुद से डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी, जो एक महीने में बनकर तैयार हुई थी। अब, नैंसी ने अपने कान्स डेब्यू पर अपने पिता के रिएक्शन का खुलासा किया है। 

नैंसी त्यागी ने कान्स 2024 में डेब्यू करने पर पिता के रिएक्शन पर की बात

बता दें कि नैंसी उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली हैं। ऐसे में कान्स इवेंट में उपस्थिति दर्ज कराना उनके लिए बड़ी बात है। हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम' के साथ बातचीत में नैंसी ने इस पर अपने पिता के रिएक्शन का खुलासा किया और बताया कि शुरू में उनके पिता ने उनके काम को सपोर्ट नहीं किया था, लेकिन बाद में वह मान गए। 

nancy

नैंसी ने कहा, "शुरुआत में मेरे पिता मेरे काम को बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करते थे, लेकिन अब वह करते हैं। इसलिए, अब मैं टेंशन फ्री हूं। सोशल मीडिया पर मेरी लोकप्रियता के बाद चीजें बहुत बदल गई हैं और कान्स के बाद पापा को एहसास हुआ कि वीडियो बनाकर कोई भी इंसान बड़ा बन सकता है।”

nancy

फैशन इन्फ्लुएंसर Nancy ने 'कान्स' में हिंदी में इंटरव्यू देकर जीता लोगों का दिल, कहा- 'मेरा ड्रीम..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नैंसी ने कान्स के रेड कार्पेट पर चलने के अपने अनुभव को किया शेयर

अपनी बातचीत में आगे बढ़ते हुए नैंसी त्यागी ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर चलने के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। एन्फ्लुएंसर ने कहा कि उन्होंने कभी यहां तक आने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन वहां वह कई अन्य इन्फ्लुएंसर्स और अभिनेताओं से मिली थीं। नैंसी का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह हॉलीवुड स्टार्स को भी अपने साथ देख पाएंगी। नैंसी ने यह भी कहा कि छोटे शहर से आने के कारण उन्होंने इतनी कम उम्र में कभी वहां तक पहुंचने के बारे में नहीं सोचा था।

बता दें कि इवेंट में अपने हर एक लुक के लिए नैंसी ने खुद से डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे। अपने पहले दिन वह पिंक कलर के रफल्ड गाउन में दिखीं थीं, जिसे बनाने में 1000 मीटर कपड़ा और एक महीने का समय लगा था। उनकी ड्रेस का वजन 20 किलो था। दूसरे लुक के लिए उन्होंने लैवेंडर कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके ब्लाउज में हुडी जैसी कैप थी। 

nancy tyagi

जब Nancy Tyagi ने रीक्रिएट किए Alia-Deepika के 5 आइकॉनिक लुक्स, खुद बनाए थे आउटफिट्स, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, नैंसी के अपने पिता के बारे में किए गए खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.