Mukesh Ambani-SRK ने PM Modi के शपथ समारोह में पिया 31 रुपए का ORS ड्रिंक, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और अभिनेता शाहरुख खान को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में ओआरएस पीते हुए देखा गया। अब नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani-SRK ने PM Modi के शपथ समारोह में पिया 31 रुपए का ORS ड्रिंक, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

9 जून 2024 को देश की राजधानी दिल्ली में नरेंद्र मोदी ने तीसरी बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। राष्ट्रपति भवन में आयोजित इस समारोह में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके बेटे अनंत अंबानी, शाहरुख खान, अक्षय कुमार व रजनीकांत समेत कई प्रमुख लोग शामिल हुए। 

मुकेश अंबानी और शाहरुख खान ORS पीते आए नजर

हाल ही में, हमें इवेंट से बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और शाहरुख खान की गॉसिप करते हुए कुछ झलकियां देखने को मिलीं। जहां अभिनेता ऑल-ब्लैक पैंट कोट में अच्छे लग रहे थे, वहीं मुकेश ने व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। हालांकि, दोनों की दोस्ती से ज़्यादा उनके हाथ में मौजूद ड्रिंक ने सभी का ध्यान खींचा। वायरल तस्वीरों में मुकेश और शाहरुख 31 रुपए की कीमत वाला एक साधारण ड्रिंक ORS पीते हुए नजर आए।

srk mukesh ambani

srk mukesh ambani

srk mukesh ambani

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शाहरुख खान और मुकेश अंबानी के ORS पीने पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

भारत की दो सबसे प्रमुख हस्तियों के बीच यह पल सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया। 'रेडिट थ्रेड' पर झलकियां साझा किए जाने के तुरंत बाद कई नेटिजंस ने मुकेश अंबानी और शाहरुख को ORS पैकेट के साथ देखे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "यह सभी सोडा ड्रिंक से बेहतर है। यह मौसम के लिए एकदम सही है। साथ ही उन्हें (शाहरुख खान) हाल ही में हीट स्ट्रोक हुआ था, इसलिए सावधानी बरतना बेहतर है।" एक अन्य ने लिखा, "मैंने आज वही ORS पिया।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

srk

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में गर्मजोशी से गले मिले शाहरुख खान और अक्षय कुमार

कार्यक्रम की एक और झलक में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शाहरुख के मनमोहक पल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। बॉलीवुड के बादशाह ऑल-ब्लैक फॉर्मल आउटफिट और क्लासी सनग्लासेस में हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, अक्षय ने ब्लैक पैंट के साथ लिलैक कलर की शर्ट पहनी थी। तस्वीर में दोनों अभिनेता सम्मानित मेहमानों के बीच एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे।

srk

Nita Ambani ने बेटे की ​क्रूज पार्टी में पहनी महंगी ड्रेस, 3 करोड़ की नीलम जड़ित घड़ी ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, SRK और मुकेश अंबानी की वायरल तस्वीर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis