Katrina Kaif ने बॉडी-हगिंग ड्रेस में गलती से दिखाया बेबी बंप? नेटिजन ने कहा- 'वीडियो सब बयां..'

हाल ही में, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नेटिजंस ने उनके बेबी बंप को नोटिस किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Katrina Kaif ने बॉडी-हगिंग ड्रेस में गलती से दिखाया बेबी बंप? नेटिजन ने कहा- 'वीडियो सब बयां..'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि कपल अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहा है। तमाम अटकलों के बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नेटिजंस ने उनके बेबी बंप को नोटिस किया है।

कैटरीना कैफ ने गलती से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

हाल ही में, घड़ी के लग्जरी ब्रांड 'राडो' ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी कैटरीना इंटरनेशनल ब्रांड एंबेसडर हैं। वीडियो में कैटरीना को ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक लॉन्ग कोट और बेज बूट्स पेयर किए थे। दीवा ने अपने लुक को खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ स्टाइल किया था। हालांकि, यह उनका बेबी बंप था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

katrina kaif

katrina kaif

katrina kaif

katrina kaif

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कैटरीना कैफ के वीडियो पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

बता दें कि 'राडो' ब्रांड के साथ कैटरीना का यह वीडियो अप्रैल 2024 में पोस्ट किया गया था, लेकिन जब से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें सुर्खियों में आई हैं, तब से नेटिजंस ने उनके पुराने वीडियोज को खंगालना शुरू कर दिया। ऐसे ही नेटिजंस की नजरें कैटरीना के इस पुराने वीडियो पर पड़ीं और नेटिजंस ने कहा कि कैटरीना ने गलती से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। एक नेटिजन ने लिखा, "किसीने नोटिस किया कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं..यह वीडियो सब बयां कर रही है।" एक अन्य ने लिखा, "वह प्रेग्नेंट हैं।" देखें कमेंट्स। 

katrina kaif

katrina kaif

katrina kaif

katrina kaif

जब Neha Dhupia ने Katrina Kaif-Vicky की लव स्टोरी के शुरुआती दौर को किया याद, कहा- 'पहली बार मुझे..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस की टीम का बयान

बता दें कि जैसे ही कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू की, वैसे ही कैटरीना की टीम के एक ऑफिशियल प्रवक्ता ने ऐसी सभी अटकलों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, "सभी मीडिया हाउस से अनुरोध है कि वे इस तरह की अटकलों और बिना कंफर्म की गई खबरों को तुरंत रोकें।"

katrina kaif

Katrina Kaif और Vicky Kaushal अपने पहले बच्चे की कर रहे उम्मीद, लंदन में होगा बेबी का जन्म? वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, कैटरीना के लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.