Isha Ambani 'मेट गाला 2024' में इस वजह से नहीं हो पाईं शामिल, मेकअप आर्टिस्ट ने खोले राज

हाल ही में, बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी की मेकअप आर्टिस्ट ने खुलासा किया कि हेल्थ इश्यू के कारण वह 'मेट गाला 2024' में शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन वे पहले ही उनके आउटफिट की तस्वीरें लेने में कामयाब रहे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani 'मेट गाला 2024' में इस वजह से नहीं हो पाईं शामिल, मेकअप आर्टिस्ट ने खोले राज

एशिया के सबसे धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) एक सफल एंटरप्रेन्योर और रियल फैशनिस्टा हैं। इसके अलावा, वह अपने पति आनंद पीरामल की लविंग वाइफ और जुड़वा बच्चों कृष्णा व आदिया की प्यारी मां भी हैं। ईशा ने हाल ही में 'मेट गाला 2024' के लिए अपने रियल लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। हालांकि, उन्हें इंटरनेशनल इवेंट में रेड कार्पेट पर चलते हुए नहीं देखा गया, जिससे उनकी अनुपस्थिति के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं।

ईशा अंबानी 'मेट गाला 2024' में क्यों नहीं हुईं शामिल?

हाल ही में, ईशा अंबानी की मेकअप आर्टिस्ट तन्वी चेंबूरका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ईशा अंबानी के 'मेट गाला 2024' लुक के बारे में एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने मेट गाला आउटफिट में ईशा के शानदार फोटोशूट का एक वीडियो साझा किया और रेड कार्पेट से ईशा की अनुपस्थिति के पीछे का कारण बताया। ईशा के साथ काम करने के दौरान बनी यादों पर खुशी व्यक्त करते हुए तन्वी ने खुलासा किया कि तेज बुखार के कारण बिजनेसवुमेन मेट गाला कार्पेट पर नहीं वॉक कर सकीं। 

isha ambani

तन्वी ने लिखा, "ईशा अंबानी के लिए इसे बनाते समय हमें जो यादें मिलीं, उनके लिए खुश हूं, भले ही वह बुखार से पीड़ित थीं और मेट कार्पेट पर नहीं पहुंच सकीं। खैर, कम से कम हमें इनमें से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पहले ही मिल गईं!"

isha

Met Gala 2023 में Isha Ambani ने पहना था प्रबल गुरुंग का साड़ी-गाउन, 24 लाख के बैग ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'मेट गाला 2024' में ईशा अंबानी ने पहना था 3डी फ्लोरल साड़ी गाउन

'मेट गाला 2024' के लिए ईशा अंबानी ने इंडियन डिजाइनर राहुल मिश्रा के कलेक्शन से गोल्डन कलर का फ्लोरल साड़ी गाउन चुना था। इस साल की थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' के लिए दिवा ने मशहूर स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया की मदद ली थी। ईशा के आउटफिट को बनाने में 10,000 घंटे लगे और इसमें फरीशा, जरदोजी, नक्शी व डबका एम्बेलिश्मेंट के साथ-साथ फ्रेंच नॉट्स भी शामिल थीं। यह फ्लावर्स, बटरफ्लाई और ड्रैगनफलीज से सावधानीपूर्वक सजाए गए एक लंबी ट्रेल के साथ आया था। उन्होंने रियल ड्रेप को कॉर्सेट-स्टाइल हैवी एम्बेलिश्ड स्ट्रैपलेस टॉप के साथ जोड़ा था।

isha

ईशा अंबानी ने 'मेट गाला 2024' में अपनी पुरानी ज्वेलरी को किया रिपीट

ईशा अंबानी ने हैवी गोल्डन एंड डायमंड ज्वेलरी के साथ अपने लुक में चार-चांद लगा दिए थे, जिसमें पारंपरिक हाथपोचा (ब्रेसलेट), पैरेट इयररिंग्स और वीरेन भगत द्वारा डिजाइन किया गया एक फ्लोरल चोकर शामिल था। स्टार स्टडेड इस कार्यक्रम में ग्लैम मेकअप, हाफ बन हेयरस्टाइल व न्यूड लिप्स उनके स्टाइल को और बढ़ा रहे थे। ईशा ने 'मेट गाला 2024' के लिए अपने आइकॉनिक लुक को तैयार करने के लिए फ्लोरल नेकलेस और हाथपोचा सहित अपनी पुरानी ज्वेलरी को रिपीट किया था।

isha

Isha Ambani के अनसुने फैक्ट्स: गुस्सा होने से लेकर उनके बारे में गलत धारणाओं तक, जानें बहुत कुछ

फिलहाल, ईशा अंबानी का 'मेट गाला 2024' लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis