Eijaz Khan ने Pavitra Punia संग ब्रेकअप पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'मैं जिंदा नहीं रहता अगर..'

हाल ही में, टीवी एक्टर एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप से उबरने के मुश्किल दौर के बारे में बात की और एक चौंकाने वाला खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Eijaz Khan ने Pavitra Punia संग ब्रेकअप पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'मैं जिंदा नहीं रहता अगर..'

फेमस टीवी एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा चर्चा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बटोरते हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में उन्हें एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का साथ मिला, जिनसे उन्हें प्यार हो गया। शो खत्म होने के बाद भी उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, बाद में दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया था। अब, हाल ही में एजाज ने अपनी लाइफ के कठिन दौर के बारे में बात की है।

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप पर की बात

'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एजाज खान ने दिल टूटने के बाद मूव ऑन करने पर बात की। अभिनेता ने कहा कि लाइफ में मुश्किल दौर से गुजरने के बाद उन्हें जो काम मिल रहा है, उसके लिए वह आभारी हैं, क्योंकि काम नहीं होता तो वह जिंदा नहीं होते। उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी अपने विकास के दौर में हैं।

eizaj khan

एजाज के शब्दों में, "मेरे मुश्किल वक्त में मैं बिजी था और काम कर रहा था। अगर मैं घर पर खाली बैठा होता, तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब तक जिंदा रहता। मैं ऐसा बयान नहीं देना चाहता कि मैं अपनी लाइफ में अच्छा समय बिता रहा हूं। मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि मैं बढ़ रहा हूं और मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा समझ रहा हूं।'' 

जब पवित्रा पुनिया ने एजाज खान संग ब्रेकअप पर की बात

इससे पहले, पवित्रा ने 'ईटाइम्स टीवी' के साथ बातचीत में अपने ब्रेकअप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि वह शादी पर फोकस नहीं कर रही हैं, क्योंकि उन्हें अपने परिवार की देखभाल करने और करियर बनाने की जरूरत है। 

pavitra punia

जब Pavitra Punia ने की Eijaz Khan संग ब्रेकअप की पुष्टि, कहा- 'हर चीज की एक शेल्फ लाइफ..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पवित्रा ने कहा था, "मैं वास्तव में अपने फैंस से जुड़ी हूं और उनके लिए फील करती हूं। मैं उनसे मेरी प्राइवेसी का सम्मान करने की रिक्वेस्ट करना चाहती हूं। मैं जो कुछ भी कर रही हूं उसमें मेरा सपोर्ट करें और एजाज का भी समर्थन करें व शांति बनाए रखें। जो कुछ भी होता है, वह एक कारण से होता है। मैं अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हूं। मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है, वह मेरा सबसे बड़ा सहारा थे।"

pavitra-eizaj

जब पवित्रा पुनिया-एजाज खान ने अपनी सगाई की तस्वीरें कीं शेयर, एक्टर ने खास अंदाज में किया था प्रपोज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, एजाज के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.