Dipika Kakar ने अपनी सास को जज करने पर नेटिजंस को दिया जवाब, आंखों में आंसू आए नजर

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने हालिया व्लॉग में खुलासा किया कि कैसे उनकी सास को अक्सर उनके साथ बुरा व्यवहार करने के लिए दोषी ठहराया जाता है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar ने अपनी सास को जज करने पर नेटिजंस को दिया जवाब, आंखों में आंसू आए नजर

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम टेलीविजन जगत के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। उन्होंने 2018 में शादी की थी और पांच साल की मैरिड लाइफ के बाद बेटे रुहान का स्वागत किया। इसके अलावा, दीपिका और शोएब अपने-अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस को अपनी लाइफ की झलकियां दिखाते रहते हैं। हाल ही में, दीपिका ने अपने मदर्स-डे समारोह की एक झलक दिखाई और इस पर भी बात की कि कैसे कई नेटिजंस अक्सर उनकी सास को जज करते हैं।

दीपिका कक्कड़ ने अपनी मां, सास और अन्य लोगों के साथ मनाया मदर्स-डे

दीपिका कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी मां, सास और अपने परिवार की अन्य महिलाओं के साथ मदर्स-डे समारोह की जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो की शुरुआत में एक्ट्रेस को अपने परिवार के सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, उन्होंने भी बदले में उन्हें गले लगाया और किस किया। बाद में दीपिका उन महिलाओं और अपने बेटे रुहान को एक स्किन केयर क्लिनिक में ले गईं, जहां उन सभी को लाड़-प्यार मिला और वे खरीदारी के लिए भी गईं, जहां उन्होंने उन्हें ढेर सारे उपहार दिए।

dipika

dipika

dipika

जब Dipika Kakar ने बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोलर्स को दिया जवाब, बताया वेट लॉस पर क्यों नहीं दे रहीं ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दीपिका ने अपनी मां और सास को लेकर लोगों के जजमेंट के बारे में खुलकर की बात

इसके बाद, जब दीपिका, उनकी मां, उनकी सास और अन्य महिलाएं घर लौटीं, तो हम देख सकते हैं कि शोएब व अन्य बच्चों ने घर की प्यारी मांओं के लिए स्पेशल व्यवस्था की थी। आखिरकार, दीपिका को अपने ससुराल वालों के साथ अपने रिश्ते की गतिशीलता के बारे में समझाते हुए सुना गया। उन्हें अपनी मां और सास का हाथ पकड़कर उनके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उनकी तारीफ करते देखा गया। इसके अलावा, उन्होंने अपनी मां की बहनों को उनसे प्यार करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपनी मां और सास को लेकर लोगों के जजमेंट के बारे में भी बात की। बता दें कि कई नेटिजंस ने पहले टिप्पणी की थी कि दीपिका की सास उनके कई वीडियो में उनके साथ नौकरानी की तरह व्यवहार करती हैं।

dipika

दीपिका ने कहा, "मेरी जिंदगी की ये दो बहुत मजबूत स्तंभ हैं। इनके बिना मैं जिंदगी में कभी आगे नहीं बढ़ूंगी। काफी लोगों ने हर कदम पर बहुत चीजों में इनको जज किया है और मैं सिर्फ ये कहूंगी किसी भी मां को कभी जज मत करना। मैं कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहती, क्योंकि मुझे पता है, हम सबको पता है कि हम एक-दूसरे के लिए क्या हैं और एक-दूसरे के बिना हम लोग अधूरे हैं। आप सबसे अच्छी सास हैं।”

dipika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नेटिजंस से आलोचनाओं का सामना करने वाली अपनी सास पर दीपिका की राय के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis