Badshah ने Mrunal Thakur की तारीफ में किए गए फैन के कमेंट को किया लाइक, डेटिंग रूमर्स को मिली हवा

हाल ही में, रैपर-सिंगर बादशाह ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के बारे में किए गए फैंस के एक कमेंट को लाइक किया, जिसने उनके डेटिंग रूमर्स को फिर से हवा दे दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Badshah ने Mrunal Thakur की तारीफ में किए गए फैन के कमेंट को किया लाइक, डेटिंग रूमर्स को मिली हवा

पॉपुलर सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) इस समय एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया पर उस कमेंट को लाइक किया, जिसमें एक फैन ने मृणाल की तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार एक्ट्रेस बताया था। इसने नेटिजंस का ध्यान खींच लिया और उन्होंने बादशाह व मृणाल की डेटिंग के अनुमान लगाने शुरू कर दिए। 

बता दें कि बादशाह और मृणाल की डेटिंग की अफवाहें पहली बार पिछले साल नवंबर में दिवाली के बाद शुरू हुई थीं और बादशाह ने तुरंत उन्हें बंद कर दिया था। हालांकि, अब नेटिज़ंस ने फिर से अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि क्या यह जोड़ी डेटिंग कर रही है।

badshah-mrunal

एक 'Reddit' यूजर ने बादशाह के एक कमेंट को लाइक करते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “मृणाल ठाकुर आप क्या एक्ट्रेस हैं!! 'वर्षा' से लेकर 'यशना' तक आप अद्भुत थीं!” दिलचस्प बात ये थी कि बादशाह ने फैन के इस कमेंट को लाइक किया और फिर क्या था ईगल आई वाले नेटिजंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि उन दोनों के बीच किसी नए रिश्ते की शुरुआत हो रही है। 

badshah-mrunal

पोस्ट को कैप्शन देते हुए यूजर ने पूछा, “बादशाह मृणाल के बारे में किए गए फैन के कमेंट्स को लाइक कर रहे हैं? क्या यह किसी नई चीज़ की शुरुआत है??” इस पर कमेंट करते हुए एक नेटिजन ने लिखा, "मुझे लगा कि उनके और हानिया आमिर के बीच कुछ पक रहा है।" एक और नेटिजन ने कमेंट में लिखा, “क्या आजकल बादशाह अपना नाम अभिनेत्रियों के साथ जोड़ने के लिए पीआर का इस्तेमाल कर रहे हैं? नहीं, क्योंकि मुझे यह एक पैटर्न दिखता है।” यहां देखें कमेंट्स।

badshah-mrunal

badshah-mrunal

badshah-mrunal

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि मृणाल और बादशाह के बीच पहली बार डेटिंग की अफवाह तब उड़ी थी, जब उन्हें पिछले साल नवंबर में देर रात शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी से बाहर निकलते समय हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया था। पार्टी के कुछ दिनों बाद बादशाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक बयान साझा किया था, जिसमें स्पष्ट किया गया था कि वह मृणाल को डेट नहीं कर रहे हैं। हालांकि, रैपर ने उनका नाम नहीं बताया था, लेकिन कहा था कि इंटरनेट पर यह सब गलत हो गया है। उन्होंने लिखा, “प्रिय इंटरनेट, आपको एक बार फिर निराश करने के लिए खेद है, लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं वैसा नहीं है।”

badshah-mrunal

वैसे, बादशाह और मृणाल दोनों ही अपनी-अपनी शादी की अफवाहों का शिकार रहे हैं। पिछले साल ऐसी अफवाहें थीं कि बादशाह अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस ईशा रिखी से शादी करने जा रहे हैं। गायक के एक करीबी सूत्र ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताया था कि बादशाह और ईशा जल्द ही "उत्तर भारत में गुरुद्वारा शादी" करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। बाद में उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ भी जोड़ा गया था।

badshah-mrunal

जब डेटिंग रूमर्स के बीच सिंगर Badshah पाक एक्ट्रेस Hania Aamir संग पार्टी करते आए नजर, दोनों दिखे खुश...तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, मृणाल के बारे में कहा गया था कि वह एक तेलुगु स्टार से शादी करने जा रही हैं। यह खबर शहर में तब चर्चा का विषय बन गई, जब निर्माता अल्लू अरविंद ने एक अवॉर्ड फंक्शन में इसके बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "मैं चाहता हूं कि वह हैदराबाद में बस जाएं।" मृणाल ने जल्द ही स्पष्ट किया था कि अल्लू अरविंद केवल उन्हें आशीर्वाद दे रहे थे और उनकी शादी का संकेत नहीं दे रहे थे।

mrunal

बादशाह की पहली पत्नी जैस्मीन के साथ उनकी लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, बादशाह और मृणाल की डेटिंग रूमर्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis