Hardik-Natasa हो गए हैं अलग? नेटिजन ने एक्ट्रेस के IG पर अपने नाम से 'पांड्या' हटाने के लगाए कयास

हाल ही में, एक 'रेडिटर' ने दावा किया है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा लिया है, जो उनके बीच सब कुछ ठीक न होने का संकेत है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Hardik-Natasa हो गए हैं अलग? नेटिजन ने एक्ट्रेस के IG पर अपने नाम से 'पांड्या' हटाने के लगाए कयास

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जिन्होंने 2020 में सिंपल वेडिंग सेरेमनी में शादी की थी। इसके बाद, उन्होंने 2023 में ग्रैंड वेडिंग कर अपनी कसमों को दोहराया था, जिसमें उनका बेटा भी शामिल हुआ था। अब, हाल ही में ऐसी सुगबुगाहट है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है।

नताशा-हार्दिक के बीच सब कुछ नहीं है ठीक?

दरअसल, हाल ही में एक 'Redditor' ने एक पोस्ट की और बताया कि हार्दिक और नताशा के बीच कुछ गड़बड़ हो सकती है, क्योंकि नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल अपने नाम के आगे से 'पांड्या' सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा, यूजर ने कहा कि हार्दिक ने 4 मार्च को अपनी पत्नी के बर्थडे पर भी कुछ पोस्ट नहीं किया था। यूजर ने यह भी दावा किया कि नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल से हार्दिक के साथ कुछ तस्वीरें भी हटा दी हैं।

hardik pandya

hardik pandya

हार्दिक और नताशा के बीच सब ठीक न होने की अफवाहों पर नेटिजंस ने किया रिएक्ट

हालांकि, अभी नताशा और हार्दिक के बीच सब ठीक न होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, नताशा की प्रोफाइल पर फैमिली फोटो और हार्दिक संग उनकी तस्वीरें भी उपलब्ध हैं, लेकिन जैसे ही रेडिट पर यह पोस्ट सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। जहां कुछ यूजर्स ने अनुमान लगाया कि आईपीएल 2024 में हार्दिक को मिल रही आलोचना की वजह से नताशा ने ऐसा किया होगा, ताकि उनका बच्चा इन सब से दूर रह सके। वहीं, कुछ ने इस पर हैरानी जताई कि क्या क्रिकेटर ने अपनी पत्नी को चीट किया है। वहीं, अन्य ने कहा कि नताशा आईपीएल के किसी भी मैच में नहीं दिखीं, इसका एक कारण हार्दिक की लगातार हो रही ट्रोलिंग हो सकती है। देखें कमेंट्स।

hardik natasa

hardik natasa

hardik-natasa

hardik-natasa

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने फेरे पर पहना था असली जड़ाऊ ज्वेलरी से बना ब्लाउज, जानें खासियत

जब हार्दिक पांड्या और नताशा ने दोबारा की शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 2020 में काफी सिंपल वेडिंग की थी। ऐसे में फरवरी 2023 में वैलेंटाइन डे के मौके पर हार्दिक और नताशा ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों का पालन करते हुए शानदार वेडिंग की थी। अपनी व्हाइट वेडिंग के लिए नताशा ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था। जबकि, हिंदू शादी में वह लाल रंग के ट्रेडिशनल रॉयल लहंगे में नजर आई थीं। फेरों के लिए एक्ट्रेस ने साड़ी और जड़ाऊ ब्लाउज कैरी किया था। सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

natasa

natasa

natasa

नताशा स्टेनकोविक की व्हाट वेडिंग वाले ब्राइडल गाउन में था 15 फीट लंबा घूंघट, 40 मजदूरों ने 50 दिन में किया तैयार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नताशा और हार्दिक के बीच सब ठीक न होने की अफवाहों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.