Aishwarya Rai Bachchan ने 'कान्स 2024' में दूसरे दिन पहना यूनिक पीकॉक स्टाइल गाउन, दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में दूसरे दिन अपने खूबसूरत लुक से सभी का दिल जीत लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai Bachchan ने 'कान्स 2024' में दूसरे दिन पहना यूनिक पीकॉक स्टाइल गाउन, दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस समय 77वें 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। उनके दूसरे दिन के लुक ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई सालों से इस इवेंट का हिस्सा रही हैं। साल 2022 में पहली बार उन्होंने ​अपनी फिल्म 'देवदास' के को-स्टार शाहरुख खान के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया था।

'कान्स 2024' में दूसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहना यूनिक पीकॉक स्टाइल गाउन

'कान्स 2024' में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी दूसरी उपस्थिति से सबको सरप्राइज कर दिया। उन्होंने मशहूर डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक का फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेल वाला यूनिक पीकॉक-फ्रिंज्ड गाउन पहना था। उनके आउटफिट में पफी-फ्रिंज्ड स्लीव्स थीं, जो उन्हें एक पीकॉक प्रिंसेस की तरह दिखा रही थीं।

aish

ऐश्वर्या ने डायमंड ब्रेसलेट, इयररिंग्स और एक रिंग के साथ अपना ​लुक मिनिमल रखा था। उनके घुंघराले बाल उन्हें एक सॉफ्ट टच दे रहे थे। एक और आकर्षण यह था कि उन्होंने टूटे हुए हाथ के साथ हैवी आउटफिट कैरी किया था, लेकिन उनके चेहरे पर दर्द का कोई संकेत भी नहीं दिखा। ऐश्वर्या वाकई एक क्वीन हैं और पचास साल की उम्र में उन्होंने इसे एक बार फिर साबित कर दिया।

aish

aish

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन 'कान्स 2024' के पहले दिन फाल्गुनी और शेन पीकॉक के 3डी ब्लैक गाउन में आईं नजर 

ऐश्वर्या 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' के पहले दिन रेड कार्पेट पर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के कस्टम-मेड गाउन में नजर आईं। उनके ब्लैक आउटफिट में एक लॉन्ग ट्रेल के साथ पफी स्लीव्स थी, जिसमें 3डी गोल्डन फूल थे। ऐश्वर्या ने इस ड्रेस को बेहद ग्रेसफुली कैरी किया था। उन्होंने अपने लुक को बड़े गोल्डन हूप इयररिंग्स और एक कॉकटेल रिंग के साथ स्टाइल किया था, जिसने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

aish

Aishwarya Rai Bachchan की 'Cannes 2002' में पहली अपीयरेंस का वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'कान्स 2024' में ऐश्वर्या के दूसरे दिन का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis