Aishwarya Rai Bachchan की 'Cannes' में पहली अपीयरेंस का वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

इस समय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली 'कान्स' अपीयरेंस का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और फैंस इसे देखकर हैरान हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai Bachchan की 'Cannes' में पहली अपीयरेंस का वीडियो हुआ वायरल, नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 50 वर्ष की उम्र में भी अपनी सुंदरता से यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। एक समय में उन्हें 'दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला' कहा जाता था। जब वह पहली बार 'कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में पहुंची थीं, तो उनके खूबसूरत साड़ी लुक ने सभी का दिल जीत लिया था। हाल ही में, 2002 में 'कान्स' में उनकी पहली उपस्थिति का एक वीडियो वायरल हो रहा है और यह आपको वाकई मंत्रमुग्ध कर देगा।

ऐश्वर्या राय बच्चन के 'कान्स' डेब्यू का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में, 'डाइट सब्या' ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐश्वर्या का पहली बार 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के रेड कार्पेट पर चलते हुए एक अनदेखा वीडियो पोस्ट किया। वह शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली को अपने साथ पाकर बेहद खुश दिख रही थीं। ऐश्वर्या ने खड़े होकर सभी का अभिवादन किया। हालांकि, यह उनकी क्लासी गोल्डन साड़ी थी, जिसने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

जब Aishwarya Rai ने 'साइज जीरो' और अपने बढ़े हुए वजन को लेकर हुई ट्रोलिंग पर दी थी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन के 'कान्स' डेब्यू लुक पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही वीडियो अपलोड हुआ, फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। जहां एक यूजर ने उनके लुक को 'आइकॉनिक' बताया, वहीं दूसरे ने लिखा, "वह सचमुच कान्स की रानी हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

aish

aish

'कान्स 2002' में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान की अनदेखी तस्वीरें

आजकल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में बेहतरीन डिजाइनर आउटफिट्स पहनकर चलने का जमाना है। हालांकि, उन दिनों यह सेलिब्रिटी की उपस्थिति ही थी, जो सबसे ज्यादा मायने रखती थी, न कि वह लेबल जो उन्होंने पहना था। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान ने पहली बार 2002 में अपनी फिल्म 'देवदास' की स्क्रीनिंग के लिए 'कान्स' के रेड कार्पेट पर वॉक किया था।

aish

प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश्वर्या व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी ड्रेस में एक क्रॉप टॉप था, जिसे उन्होंने थ्रेड-वर्क एम्बेलिश्ड जैकेट के साथ पहना था और इसे व्हाइट पैंट के साथ जोड़ा था। मिनिमल डायमंड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को मिनिमल रखा था। साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, शाहरुख खान ब्लैक कलर के वी-नेक स्वेटर में बहुत हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ जोड़ा था। एक फोटो में ऐश्वर्या जोर-जोर से हंसती नजर आई थीं और शाहरुख ने उन्हें पकड़ रखा था। 

aish

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या के पहले 'कान्स' अपीयरेंस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis