Yami Gautam-Aditya Dhar बने पैरेंट्स, बेटे के यूनिक नाम का किया खुलासा

बॉलीवुड कपल यामी गौतम और आदित्य धर ने 10 मई 2024 को अपने बेटे का स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Yami Gautam-Aditya Dhar बने पैरेंट्स, बेटे के यूनिक नाम का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) और उनके फिल्म निर्माता पति आदित्य धर (Aditya Dhar) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। कपल ने एक बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए गुड न्यूज शेयर करते हुए उसके नाम की भी घोषणा की है।

यामी गौतम और आदित्य धर बने पैरेंट्स

20 मई 2024 को यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी साझा करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय तृतीया (10 मई 2024) को एक बच्चे का वेलकम किया। कपल ने एक बेबी को गोद लिए हुए देवी मां की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने पिक्चर नोट में लिखा है, “हम अपने प्यारे बेटे 'वेदविद' के आगमन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, जिन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर अपने जन्म से हमें गौरवान्वित किया। कृपया उन्हें अपना सारा आशीर्वाद और प्यार प्रदान करें।”

yami

पोस्ट शेयर करते हुए यामी और गौतम ने अपने कैप्शन में लिखा, "हम 'सूर्या हॉस्पिटल' के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत टीम विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया। जैसा कि हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकल रहे हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। उसके हर मील के पत्थर को हासिल करने के साथ, हम इस आशा और विश्वास से भर जाएंगे कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा।''

yami

जब यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में की बात...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि यामी और आदित्य ने जून 2021 में शादी की थी। इस साल फरवरी में अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कपल ने अपने पहले बच्चे की उम्मीद की बड़ी खबर की घोषणा की थी। यामी ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को मां बनने को लेकर अपने उत्साह के बारे में बताया था, “आप कभी भी इस तरह के पल के लिए तैयार नहीं होते हैं। आपको केवल एक बार ही इसका एहसास होता है, जब आप इसमें शामिल हो जाते हैं। जब आपके प्रियजनों के साथ ऐसा होता है तो आप खुश हो जाते हैं, जैसे जब मेरी बहन गर्भवती थी। जब यह मेरे साथ हुआ, तो मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकी।''

yami

जब Yami Gautam ने फिल्म प्रीमियर में रेड सूट के साथ पहना कश्मीरी 'अथेरू', बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी यामी गौतम और आदित्य धर के माता-पिता बनने पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis