चारु असोपा और राजीव सेन के साथ आने पर ननद सुष्मिता सेन ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा द्वारा अपनी शादी को बचाने के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

चारु असोपा और राजीव सेन के साथ आने पर ननद सुष्मिता सेन ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के लिए खुश हैं, क्योंकि दोनों ने अपनी शादी को बचाने का फैसला किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने भाई और भाभी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

sush

पहले ये जान लीजिए कि 1 सितंबर 2022 को चारु और राजीव ने सोशल मीडिया के जरिए अपने एक होने और तलाक न लेने के फैसले की घोषणा की थी। इससे उनके परिवार वाले और फैंस बेहद खुश हैं। इस दौरान कपल ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी। 

charu

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने किराए पर लिया किशोर कुमार का बंगला, खोलेंगे आलीशान रेस्टोरेंट)

कपल ने कैप्शन में लिखा था, ''जोड़े स्वर्ग में बनते हैं, लेकिन इस पर काम करने के लिए हम पर छोड़ दिया जाता है। हां, हम आगे बढ़े और घोषणा की कि हम अपनी शादी को समाप्त कर रहे हैं और हमें एहसास हुआ कि हम आखिर तक पहुंच चुके हैं और इससे आगे कुछ भी नहीं है। तलाक एक विकल्प था, जिस पर हम विचार कर रहे थे और हम इससे इनकार नहीं करेंगे। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपनी शादी को अच्छे के लिए बचाने का फैसला किया है, हम दोनों को एक खूबसूरत बेटी जियाना का आशीर्वाद मिला है और हम उसे माता-पिता के रूप में सबसे अच्छा देना चाहते हैं। उनकी परवरिश और खुशी हमारी पहली प्राथमिकता है। हम अपने सभी प्रशंसकों को हमेशा एक जोड़े के रूप में हमारा समर्थन करने और हमें कभी हार न मानने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। ज़ियाना को इतना प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। चारु और राजीव।''

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुष्मिता ने लिखा था, "मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं!!!😍🤗❤️💋 दुग्गा दुग्गा शोना।" इसके अलावा, फैंस भी कपल के लिए काफी खुश हैं और उनके साथ होने के लिए बधाई दे रहे हैं।

sush

यहां तक ​​​​कि जब चारु और राजीव के रिश्ते में दरारें थीं, तब भी 'पूर्व मिस यूनिवर्स' उन्हें समझाती थीं। चारु ने अपने और सुष्मिता के रिश्ते पर बात करते हुए बताया था, "सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति और अभिनेत्री हैं। साथ ही वह बेहतर इंसान भी हैं। वह शुरू से ही मेरा बहुत स्वागत करती रही हैं और मैं हमेशा हमारे द्वारा साझा किए गए बंधन को संजोकर रखूंगी। कुछ बंधन जीवन भर संजोए रखने के लिए होते हैं और उनके साथ मेरा रिश्ता प्रेम की प्रशंसा व अपार सम्मान का है।"

sush

(ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर रविंद्र चंद्रशेखरन ने एक्ट्रेस महालक्ष्मी संग की शादी, लोग बोले- 'ये है सच्चा प्यार')

फिलहाल, चारु और राजीव की पोस्ट पर सुष्मिता सेन का रिएक्शन आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis