जब सुनिधि चौहान ने लता मंगेशकर के सामने गाया था गाना, भावुक हो गई थीं सिंगर

सिंगर सुनिधि चौहान आज यानी 14 अगस्त 2022 को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। यहां हम आपको उनका लता मंगेशकर के साथ का एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें वह लता दीदी के आगे भावुक होती नजर आ रही हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

जब सुनिधि चौहान ने लता मंगेशकर के सामने गाया था गाना, भावुक हो गई थीं सिंगर

बॉलीवुड की मश्हूर प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा गायिकाओं में से एक हैं। उन्होंने लोकप्रिय रियलिटी शो 'मेरी आवाज सुनो' जीता था और इसी वर्ष उन्होंने  शास्त्रीय गीत 'लड़की दीवानी लड़का दीवाना' के साथ 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। 

sunidhi

आज यानी 14 अगस्त 2022 को सुनिधि अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर आइए उनके एक अनदेखे वीडियो पर नजर ड़ालते हैं, जिसमें वह सुरों की मलिका लता मंगेशकर के सामने गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

sunidhi

(ये भी पढ़ें- कार्तिक-सारा के रिश्ते का खुलासा करने पर बोले करण जौहर, कहा- 'सभी ने इन्हें साथ देखा है')

वीडियो की शुरुआत छोटी दिखने वाली सुनिधि चौहान से होती है, जो तालियों की गड़गड़ाहट के साथ अपने नाम की घोषणा के बाद मंच पर आती हैं। उन्हें 'रेशमा' और 'शेरा' फिल्म से लता मंगेशकर और जयदेव कुमार का गाना 'तू चंदा माई चांदनी' गाते हुए सुना जाता है। लता मंगेशकर, जो शो का हिस्सा थीं, उन्हें जजों के बीच देखा गया और मेगा फाइनल राउंड के दौरान गाने पर काफी ध्यान दिया गया। इस शो को लता मंगेशकर ने को-प्रोड्यूस भी किया था। यहां देखें वह वीडियो।

जैसा कि कई लोगों को पता है, यह सुनिधि ही थीं, जो इस शो की विजेता की ट्रॉफी घर ले गई थीं। साल 2020 में सुनिधि ने लता मंगेशकर के साथ मंच पर अपने विजयी क्षणों की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इन फोटोज को सिंगर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था, जिनमें वह तब भावुक हो गई थीं, जब लती दीदी ने उन्हें ट्रॉफी दी थी। तस्वीरों को शेयर करते हुए सुनिधि ने लिखा था, "आज का दिन, 9 अक्टूबर 1996 (24 साल पहले) हमेशा मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन रहेगा! आभारी।”

साल 1996 में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, सुनिधि ने 1999 में आई फ़िल्म 'मस्त' के लिए सोनू निगम के साथ एक युगल गीत 'रुकी रुकी सी ज़िंदगी' से प्रसिद्धि प्राप्त की थी। उन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने गाए, जिनमें 'महबूब मेरे', 'धूम मचाले', 'बीड़ी' और 'शीला की जवानी' जैसे गाने शामिल हैं। वहीं, अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' में उनका गाना 'सामी सामी' सुपरहिट है।

sunidhi

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर कीं राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मीशा-जैन ने कैमरे के आगे दिया पोज)

वैसे, सुनिधि का ये पुराना वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis