सिंगर Suchitra के पूर्व पति Karthik Kumar ने Dhanush संग 'समलैंगिक' रिलेशन के आरोपों पर दिया जवाब

हाल ही में, तमिल रेडियो पर्सनैलिटी और सिंगर सुचित्रा रामादुरई ने अपने पूर्व पति कार्तिक कुमार पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया था, जिस पर एक्टर-कॉमेडियन ने जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सिंगर Suchitra के पूर्व पति Karthik Kumar ने Dhanush संग 'समलैंगिक' रिलेशन के आरोपों पर दिया जवाब

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर, म्यूजिशियन और पूर्व रेडियो जॉकी सुचित्रा रामादुरई (Suchitra Ramadurai) अपने कुछ चौंकाने वाले बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, उन्होंने कुछ पॉपुलर सेलेब्स के खिलाफ कुछ ऐसे बयान दिए हैं, जिसने पूरी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। 

'कुमुदम' यूट्यूब चैनल के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में सुचित्रा ने कई शॉकिंग बयान दिए और अपने पूर्व पति कार्तिक कुमार (Karthik Kumar) को 'समलैंगिक' (गे) कहा और उनसे पूछा कि वह एक्टर धनुष के साथ एक कमरे में क्या कर रहे थे। अब, सुचित्रा के दावों और सवालों का कार्तिक ने जवाब दिया है। 

suchitra

कार्तिक कुमार ने सुचित्रा के 'समलैंगिक' दावों का दिया जवाब

स्टैंड-अप कॉमेडियन और एक्टर कार्तिक कुमार ने अपनी एक्स वाइफ सुचित्रा के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक एक वीडियो शेयर किया और कहा कि अगर वह 'गे' होते, तो भी उन्हें इस पर गर्व होता, क्योंकि समलैंगिक होना कोई शर्म की बात नहीं है। कार्तिक ने अपने वीडियो में कहा, "अगर मैं गे होता, तो मैं अपने शहर में एक रैली में हिस्सा लेता। मैं अब भी कुछ न कुछ जरूर करूंगा।"

kartik kumar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अपने चौंकाने वाले खुलासों में सुचित्रा ने दावा किया कि उनके पूर्व पति कार्तिक एक्टर धनुष के साथ कथित तौर पर समलैंगिक एक्टिविटीज में शामिल हैं। इतना ही नहीं, सुचित्रा ने यह भी कहा कि अमूर्था ने कार्तिक के साथ शादी करके गलती की है। बता दें कि अमूर्था कॉमेडियन कार्तिक की वर्तमान पत्नी हैं। इसके अलावा, सुचित्रा ने धनुष की ऐश्वर्या रजनीकांत संग शादी के बारे में भी एक शॉकिंग बयान दिया और कहा कि दोनों ने एक-दूसरे को धोखा दिया था और यही वजह थी कि उनका तलाक हुआ।  

dhanush

जानें सुचित्रा और 'सुचि लीक्स' के बारे में

सुचित्रा की बात करें, तो वह एक सिंगर हैं, जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। उनके पॉपुलर सॉन्ग्स में 'एक्सक्यूज़ मी', 'एन इधायम' जैसे हिट गाने शामिल हैं। 'सुचि लीक्स' की बात करें, तो यह वह एपिसोड है, जिसमें सिंगर ने मशहूर तमिल सेलेब्स की तस्वीरें लीक की थीं, जिनमें एक कमरे में धनुष और एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की और तब के रूमर्ड लवबर्ड्स अनिरुद्ध रविचंदर और एंड्रिया की एक कोजी फोटो शामिल थी।

suchitra

जहां सुचित्रा के इन दावों पर कार्तिक ने जवाब दिया है, वहीं ऐश्वर्या और धनुष की तरफ से प्रतिक्रिया आनी बाकी है। फिलहाल, सुचित्रा के इन दावों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis