रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी संग न्यू ईयर मनाने की तैयारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिखे एक साथ

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नए साल का जश्न एक साथ मनाने की तैयारी में हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी संग न्यू ईयर मनाने की तैयारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिखे एक साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। लंबे समय से दावा किया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस भी इस जोड़ी को पसंद करते हैं, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इस रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है। इन खबरों के बीच, कियारा और सिद्धार्थ नए साल के जश्न से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। जिसके बाद अब खबरें हैं कि, कियारा और सिद्धार्थ एक साथ नए साल का जश्न मनाने की तैयारी में हैं।

कियारा-सिद्धार्थ का एक साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन

दरअसल, 30 दिसंबर, 2020 को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों एक साथ काफी अच्छे और कंफर्टेबल लग रहे थे। एयरपोर्ट के बाहर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिल्वर कलर की जैकेट के नीचे ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कलर का ट्रैक पैंट कैरी किया था। जिसमें वह काफी कूल लग रहे थे। वहीं, कोरोना के वजह से सिद्धार्थ ने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। दूसरी तरफ, कियारा ने व्हाइट कलर का ट्रैक पैंट और टॉप कैरी किया हुआ था। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने सिर पर एक टोपी और हाथ में स्टाइलिश बैग लिया हुआ था। जिसमें वह काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं। (ये भी पढ़ें- पिता के परवरिश वाले कमेंट पर बोले जान कुमार सानू, 'दुनिया ने देखा है मॉम ने हमें कैसे बड़ा किया')

तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

हालांकि, अब तक फैंस के बीच ये खुलासा नहीं हुआ है कि कियारा और सिद्धार्थ अपना न्यू ईयर सेलिब्रेशन कहां करने वाले हैं। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर दोनों की एयरपोर्ट के बाहर की तस्वीरें सामने आईं, तो फैंस के बीच ये तस्वीरें आग की तरह फैल गईं। इन तस्वीरों पर लोग तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। इन फोटोज के सामने आने के बाद अब फैंस ने एक बार फिर सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशन पर गॉसिप करना शुरू कर दिया है। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। दोनों एक साथ सबसे पहले करण जौहर की पार्टी में नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं शुरू हो गई थीं। (ये भी पढ़ें- क्या बॉयफ्रेंड वरुण सूद से शादी नहीं करना चाहतीं दिव्या अग्रवाल? इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कही ये बात)

एक साथ मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ और कियारा एक साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग अब शुरू हो गई है। इस फिल्म को विष्णु वर्धन जैसे जाने माने निर्देशक बना रहे हैं। ये फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित होगी। ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। फिल्म का एक पोस्टर पिछले दिनों सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाई आदर और अरमान जैन के लिए रखी डिनर पार्टी, तारा सुतारिया भी रहीं मौजूद)

फिलहाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी नए साल के जश्न के लिए निकल गए हैं। वहीं, अब फैंस को भी दोनों के सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार है। लेकिन देखना ये होगा कि, दोनों स्टार्स कब फैंस के बीच अपनी फोटोज शेयर करते हैं। तो आपको इन दोनों लोगों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः विरल भयानी, मानव मंगलानी)
BollywoodShaadis