Shoaib Ibrahim ने बेटे Ruhaan से 'अब्बा' सुनने पर बताई अपनी फीलिंग्स, कहा- 'मुझे पहले ऐसा कभी फील..'

हाल ही में, टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने बेटे रुहान के 'अब्बा' बोलने पर अपनी खुशी जाहिर की और अपनी फीलिंग्स बताई। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Shoaib Ibrahim ने बेटे Ruhaan से 'अब्बा' सुनने पर बताई अपनी फीलिंग्स, कहा- 'मुझे पहले ऐसा कभी फील..'

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी के पॉपुलर कपल हैं, जो पिछले साल जून में बेटे के आगमन के साथ पैरेंट्स बने थे। तब से वे अपने बेटे रुहान के साथ फैमिली लाइफ जी रहे हैं। अब, शोएब ने उस पल की फीलिंग्स के बारे में बात की, जब उनके बेटे ने उन्हें 'अब्बा' कहकर बुलाया।

शोएब इब्राहिम को बेटे ने कहा 'अब्बा', तो बेहद खुश हुए शोएब

हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया, जिसमें लविंग डैड ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन की प्लानिंग के बारे में बात की। दरअसल, 21 जून 2024 को रुहान एक साल के हो जाएंगे। ऐसे में कपल अपने बच्चे का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाने की योजना बना रहा है। वीडियो में आगे शोएब को दीपिका और परिवार के साथ शॉपिंग पर जाते देखा गया।

DEPIKA

वीडियो में आगे हम शोएब को अपने बेटे रुहान को गोद में लिए हुए देख सकते हैं। इस दौरान शोएब अपने बेटे रुहान से उन्हें 'अब्बा' बोलने के लिए कहते रहे और जब अचानक रुहान ने शोएब को अब्बा कहा, तो एक्टर इमोशनल हो गए। शोएब ने बताया कि वह पल उनके लिए बेहद यादगार था। बाद में शोएब ने दीपिका को इस बारे में बताया, तो वह भी काफी खुश नजर आईं। अपने बेटे के मुंह से 'अब्बा' सुनकर अपनी खुशी बयां करते हुए शोएब ने कहा, "कसम से ये एक ऐसी फीलिंग थी, जो मैं नहीं बयां कर सकता। जब रुहान ने मुझे अब्बा बोला, तब मुझे जो फील हुआ, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था।"

SHOAIB IBRAHIM

SHOAIB IBRAHIM

SHOAIB IBRAHIM

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Dipika Kakar ने अपने 6 महीने के बेटे Ruhaan को ब्रेस्टफीडिंग कराना किया बंद, व्लॉग में बताई थी वजह। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब इब्राहिम ने पिता बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर

इससे पहले, शोएब इब्राहिम ने 'ईटाइम्स' के साथ अपने एक इंटरव्यू में पिता बनने के अनुभव के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने दीपिका के मिसकैरेज पर भी बात की, जो 2021 में हुआ था। शोएब ने कहा था, "दीपिका के मिसकैरेज ने हमें इमोशनली बहुत प्रभावित किया था। पर सब चीजें ऊपर वाले की मर्जी से होती हैं। जब दीपिका नवंबर 2022 में फिर से प्रेग्नेंट हुईं, तो पहले हमें विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने 25 नवंबर को मुझे इस बारे में बताया और मैंने थोड़ी सावधानी बरतते हुए यह खबर तुरंत शेयर न करने का सुझाव दिया।"

SHOAIB IBRAHIM

जब Dipika Kakar की दूसरी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच Shoaib Ibrahim ने 'नेक्स्ट बेबी' के बारे में की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, शोएब द्वारा 'अब्बा' सुनने की उनकी खुशी पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.