शिल्पा शेट्टी ने पति राज और बच्चों संग शेयर की क्यूट फोटो, 'वर्किंग पैरेंट्स डे' पर लिखा भावुक पोस्ट

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं इनकी फैमिली फोटो।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने पति राज और बच्चों संग शेयर की क्यूट फोटो, 'वर्किंग पैरेंट्स डे' पर लिखा भावुक पोस्ट

आज यानी 16 सितंबर 2022 को 'वर्किंग पैरेंट्स डे' मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

shilpa

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को एक बेटा है, जिनका नाम वियान है। इसके अलावा, साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिए एक बेटी की भी मां बनीं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। अब ये परिवार एक खुशहाल जीवन जी रहा है।

shilpa

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा BF अली फजल संग शादी के लिए हैं एक्साइटेड, कहा- 'अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती')

16 सितंबर 2022 को शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी फैमिली फोटो है। इस प्यारी तस्वीर में शिल्पा अपने पति राज और दोनों बच्चों वियान व समीशा के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब हम छोटे थे, तब हमारे माता-पिता काम कर रहे थे। हालांकि, मैं कोशिश करती हूं कि हर दिन अपने बच्चों के साथ क्वालिटी समय बिता सकूं। मेरी सभी प्रतिबद्धताओं के बावजूद यह मेरे लिए एक वरदान है। उनके साथ फिर से बच्चा बनने में सक्षम होने के लिए यह मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है। यहां हर माता-पिता को जश्न मनाना है, जो अपने बच्चों को बेहतर जीवन देने की दिशा में काम कर रहे हैं। आज अपने माता-पिता को कसकर गले लगाना सुनिश्चित करें! #WorkingParentsDay।'

shilpa

वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा शेट्टी निर्माता रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सिरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं।

shilpa

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया को इग्नोर करने पर ट्रोल हुए रणबीर कपूर, यूजर ने कहा- 'आप उनका हाथ पकड़ सकते हैं')

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की गई ये फैमिली फोटो आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis