Sara Ali Khan इसी साल करेंगी शादी? एक बिजनेसमैन से हो चुकी है सगाई: रेडिट यूजर ने किया दावा

हालिया चर्चा के मुताबिक, एक्ट्रेस सारा अली खान इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कथित तौर पर सीक्रेट सेरेमनी में एक अमीर बिजनेसमैन से अभिनेत्री की सगाई हो चुकी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sara Ali Khan इसी साल करेंगी शादी? एक बिजनेसमैन से हो चुकी है सगाई: रेडिट यूजर ने किया दावा

मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) शाही 'पटौदी' खानदान से हैं। उन्होंने साल 2018 में अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'केदारनाथ' से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। सारा लगभग एक दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और 'गैसलाइट', 'जरा हटके जरा बचके', 'मर्डर मुबारक', 'ऐ वतन मेरे वतन' समेत कई अन्य फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

शानदार प्रोफेशनल करियर के अलावा सारा अली खान की लव लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही है। अभिनेत्री का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन और यहां तक ​​कि क्रिकेटर शुभमन गिल जैसे स्टार्स से जोड़ा गया है। हालांकि, अभिनेत्री ने कभी भी आधिकारिक तौर पर अपने किसी रिलेशन की घोषणा नहीं की, लेकिन अब ऐसा लगता है कि सारा आखिरकार घर बसाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

sara ali khan

जब Sharmila Tagore ने Sara को उनकी वेडिंग इयररिंग्स विरासत में मिलने के बारे में की बात, बताई सच्चाई। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

एक 'रेडिट' पोस्ट में सारा अली खान की जल्द शादी का किया गया दावा

एक 'रेडिट' पोस्ट इस समय डिस्कशन प्लेटफार्म पर घूम रही है, जिसमें दावा किया गया है कि सारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। पोस्ट में यहां तक ​​बताया गया है कि सारा इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी और उनकी सगाई भी हो चुकी है। पोस्ट में दावा किया गया है, "मैंने यह पहले भी कहा था और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया, लेकिन अब उनकी सगाई हो चुकी है और वे इस साल शादी करेंगे। सारा बहुत जल्द 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग पूरी करेंगी। उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देंगी। वह उनके प्यार में पागल है और वह बहुत खुश हैं, उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। विश्वास करो या नहीं, सारा को नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं।''

sara ali khan

सारा के मिस्ट्री मैन के बारे में बात करें, तो 'Reddit' यूजर ने कहा कि वह एक अमीर बिजनेसमैन हैं, जो सारा के प्यार में पागल हैं। वह भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं। उनके परिवार को यह लड़का मंजूर है और सारा इस साल शादी करने की योजना बना रही हैं, जिसके लिए उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है।

sara ali khan

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सारा अली खान का प्रोफेशनल फ्रंट

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर इन दिनों फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रहे हैं। वह अगली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'स्काई फोर्स' में नजर आएंगी। 

sara

Sara Ali Khan का 'DAIS' ग्रेजुएशन वीडियो देख नेटिजंस ने कहा- 'उन्हें सारा सुल्तान क्यों बुलाया गया' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सारा अली खान की शादी के बारे में 'रेडिट' यूजर के दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis