Sanjeeda Shaikh ने पहली बार अपनी बेटी Ayra को देखने के पल को किया याद, कहा- 'छोटी संजीदा आ गई'

हाल ही में, एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपने जीवन के सबसे अनमोल पल को याद किया, जब उन्होंने अपनी बेटी आयरा को पहली बार देखा था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sanjeeda Shaikh ने पहली बार अपनी बेटी Ayra को देखने के पल को किया याद, कहा- 'छोटी संजीदा आ गई'

अपने शानदार ​अभिनय से टीवी इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाने वाली संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने फिल्मों में भी अपनी काबिलियत साबित की है। वह कुछ सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिनमें 'फाइटर' और 'तैश' शामिल हैं। इस समय, वह वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपनी अमेजिंग एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो पहले उन्होंने अभिनेता आमिर अली से शादी की थी और इस कपल ने 2020 में सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी आयरा का स्वागत किया, लेकिन दुर्भाग्य से संजीदा और आमिर 2021 में अलग हो गए।

संजीदा शेख ने बेटी को बताया अपनी ताकत का स्तंभ

हाल ही में, एक साक्षात्कार में संजीदा शेख ने अपनी बेटी आयरा के सिंगल पैरेंट के रूप में अपनी जर्नी के बारे में बात की। जहां दुनिया सिंगल मॉम के लिए असाधारण रूप से क्रूर है, वहीं संजीदा ने दावा किया कि यह उनकी बेटी है, जो सभी प्रतिकूलताओं के खिलाफ उनकी ताकत का स्तंभ रही है। संजीदा ने कहा, ''मेरी बेटी ने मुझे अपने जीवन में कुछ ऐसे कदम उठाने की ताकत दी है, जिनके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा होगा। मुझे लगता है कि एक मां का जन्म एक बेटी के साथ होता है। मैं देख रही हूं कि आज मैं खुद का एक मजबूत वर्जन बन गई हूं।''

sanjeeda

संजीदा शेख ने अपनी बेटी को पहली बार देखने को किया याद

संजीदा शेख ने अपने जीवन के सबसे खास पल को याद किया, जब उन्होंने पहली बार अपनी बच्ची आयरा को देखा था। उन्होंने कहा कि उसे देखकर उन्हें एहसास हुआ कि उनकी बेटी वास्तव में उनका ही एक छोटा वर्जन थी। संजीदा ने बताया कि कैसे मदरहुड ने उन्हें अब अपनी कमियों को पहले से कहीं अधिक स्वीकार करने पर मजबूर कर दिया है।

sanjeeda

उनके शब्दों में, ''मैंने अपनी खामियों को स्वीकार कर लिया है और खुद से प्यार करना शुरू कर दिया है। जब मैंने पहली बार अपनी बेटी को देखा, तो मैंने कहा 'ये छोटी संजीदा आ गई है। मेरी जिंदगी उसके इर्द-गिर्द घूमती है।' मेरी बेटी मेरे भाई को पा कहकर बुलाती है।''

sanjeeda

Sanjeeda Shaikh ने Aamir Ali को तलाक देने के अपने फैसले पर जताया गर्व, ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

संजीदा ने खुलासा किया कि वह क्यों सोशल मीडिया से रखती हैं उचित दूरी

अपने एक अन्य इंटरव्यू में संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने के पीछे के कारण के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वह उस तरह की व्यक्ति नहीं हैं, जो अपने जीवन की हर छोटी-छोटी बात को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पसंद करती हैं, क्योंकि उनके परिवार में इस बारे में बात करने के लिए पर्याप्त लोग हैं।

sanjeeda

फिलहाल, संजीदा शेख के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis