अमृता सिंह के बर्थडे पर ननद सबा और बेटी सारा अली खान ने दी बधाई, शेयर कीं स्पेशल फोटोज

एक्ट्रेस अमृता सिंह आज यानी 9 फरवरी 2020 को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी ननद सबा अली खान और बेटी सारा अली खान ने उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमृता सिंह के बर्थडे पर ननद सबा और बेटी सारा अली खान ने दी बधाई, शेयर कीं स्पेशल फोटोज

अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस व अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक्स वाइफ अमृता सिंह (Amrita Singh) आज यानी 9 फरवरी 2021 को अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें बर्थडे विशेज दे रहे हैं। इसी क्रम में अमृता की ननद और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अपनी भाभी को और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले तो ये जान लीजिए कि, अमृता सिंह ने अपने से 12 साल छोटे अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी। इस शादी में सैफ के माता-पिता की रजामंदी शामिल नहीं थी। हालांकि, दोनों के प्यार के आगे परिवार वालों की नहीं चली और आखिरकार कई साल की डेटिंग के बाद शादी कर साल 1991 में शादी कर ली थी। शादी के बाद अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, सैफ और अमृता ने 13 साल तक रिश्ता निभाने के बाद 2004 में तलाक ले लिया। इस बीच फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और फिर दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया। इसके बाद 16 अक्टूबर 2012 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के करीब चार साल बाद 2016 में करीना कपूर ने तैमूर को जन्म दिया। करीना जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं। वहीं, सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। लेकिन मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं, और करीना सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं। 

अब आइए आपको दिखाते हैं सबा अली खान और सारा अली खान का बर्थडे पोस्ट। दरअसल, 9 फरवरी 2021 को भाभी अमृता के बर्थडे के मौके पर उनकी ननद सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इस तस्वीर में अमृता सिंह के साथ उनके दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो, इस फोटो में सारा और अमृता रेड ऑउटफिट्स कैरी किए हैं। जहां फ्लेयर्ड कुर्ता में सारा किसी हूर की परी से कम नहीं लग रही हैं, वहीं अमृता भी लाल अनारकली सूट में अपनी लाडली बेटी को कॉम्पिटीशन देती नजर आ रही हैं। वहीं, ब्लू कलर की शेरवानी में इब्राहिम अपनी मां और बहन को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कोलाज में अमृता सिंह की एक थ्रोबैक फोटो भी है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे।'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है।

वहीं, सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर करते हुए अपनी मां अमृता सिंह को जन्मदिन की बधाई दी है। पहली फोटो में सारा और अमृता नजर आ रही हैं। इसमें दोनों लोग बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शेयर की गई अन्य दो फोटो में सारा-इब्राहिम और अमृता समुद्र के किनारे पोज देते नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया संग शादी पर बोले एजाज खान, 'अगर सब ठीक हो जाता है तो साल के अंत तक कर लेंगे')

इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे मेरा पूरा संसार। मेरा दर्पण, शक्ति और प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद।''

इसके अलावा, सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इस फोटो कोलाज में सारा के पैदा होने से लेकर बड़े होने तक की तीन तस्वीरें हैं। (ये भी पढ़ें- सलमान खान ने अपने जिगरी दोस्त को मजेदार अंदाज में विश की एनिवर्सरी, शेयर किया 33 साल पुराना वीडियो)

अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा की एक-दूसरे के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिख जाती हैं। यही नहीं, अगर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर नजर डालें, तो आपको इन मां-बेटी की जोड़ी की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी मां अमृता के साथ ट्विनिंग करती नजर आती हैं। 

सारा अली खान ने दिवाली के मौके पर अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। इन तस्वीरों में दोनों मां-बेटी ब्लू कलर के मैचिंग कपड़े पहने देखी जा सकती हैं। फोटोज में सारा ने एक गॉर्जियस नेवी ब्लू कलर का शरारा सेट पहना हुआ है, वहीं दूसरी तरफ अमृता भी रॉयल ब्लू कलर्ड सूट में स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ ही अमृता का आई मेकअप उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है। इस तस्वीर में दोनों एक प्यारी स्माइल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इब्राहिम भी कुर्ता-पायजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- लीजा हेडन तीसरी बार बनने वाली हैं मां, मम्मी की प्रेग्नेंसी पर बेटे जैक ने दिया ऐसा रिएक्शन)

फिलहाल, ये बात तो तय है कि सारा अली खान और अमृता सिंह की बिंदास जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। तो आपको सबा अली खान द्वारा शेयर किया गया ये फोटो कोलोज कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम) 
BollywoodShaadis