Ratna Pathak ने पति Naseeruddin संग 'कान्स 2024 में किया डेब्यू, कस्टम ब्लाउज के साथ पहनी अपनी साड़ी

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह व उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह और प्रतीक बब्बर ने 'कान्स 2024' में डेब्यू किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ratna Pathak ने पति Naseeruddin संग 'कान्स 2024 में किया डेब्यू, कस्टम ब्लाउज के साथ पहनी अपनी साड़ी

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह, ​अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और प्रतीक बब्बर स्टारर मास्टरपीस 'मंथन' को इस साल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में प्रदर्शित किया गया। फिल्म को क्लासिक्स सेक्शन से स्क्रीनिंग के लिए चुना गया था और मेकर्स के साथ-साथ फिल्म की स्टारकास्ट को भी इसके लिए आमंत्रित किया गया था। जहां नसीरुद्दीन और प्रतीक अपने-अपने आउटफिट में अच्छे लग रहे थे, वहीं रत्ना ने अपनी यूनिक साड़ी और कस्टम मेड ब्लाउज से महफिल लूट ली।

रत्ना शाह पाठक ने 'कान्स 2024' के लिए पहनी अपनी खुद की साड़ी

कान्स एक ऐसी जगह है, जहां दुनिया भर से मशहूर हस्तियां फिल्मों और फैशन का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होती हैं। हालांकि, रत्ना पाठक ने अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग के लिए एक सिलवाए हुए ब्लाउज के साथ अपनी साड़ी पहनने का फैसला किया। अभिनेत्री ने येलो कलर की साड़ी चुनी थी और इसे मटमैले पिंक कलर के ब्लाउज के साथ जोड़ा था।

ratna

ब्लाउज में एक यूनिक फ्लैप डिटेलिंग थी और यह साड़ी को बहुत अच्छी तरह से मैच कर रही थी। एक्सेसरीज के लिए रत्ना ने ऑक्सीडाइज़्ड नेकलेस और इयररिंग्स को चुना था। उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे। नसीरुद्दीन ने मैरून बटन वाली बेज कलर की शेरवानी पहनी थी।

प्रतीक बब्बर ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल को दी श्रद्धांजलि 

प्रतीक बब्बर ने इस साल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में डेब्यू किया। अपनी दिवंगत मां को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रतीक ने उत्सव में उनका दुपट्टा पहना। उन्होंने एक ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना था और इसे अपनी मां के पैटर्न वाले रेशम के दुपट्टे के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस के साथ पूरा किया और अपने बालों को मैन बन में बांधा था।

prateek

प्रतीक ने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में अपनी दिवंगत मां का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला है, जो प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में मेरी शुरुआत का भी प्रतीक है। यह क्षण मेरे लिए उनके बेटे के रूप में बहुत करीब है, मैंने हमेशा उन्हें भारतीय सिनेमा इतिहास की सबसे महान अभिनेत्रियों में से एक माना है।''

फिल​हाल, कान्स में रत्ना पाठक और प्रतीक बब्बर की पहली अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis