राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने अस्पताल से रोते हुए वीडियो किया शेयर

हाल ही में, एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते हुए अपनी मां की बीमारी के बारे में बताती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

राखी सावंत की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर, एक्ट्रेस ने अस्पताल से रोते हुए वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने फैंस को एक बुरी खबर सुनाई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि उनकी मां जया भेड़ा एक बार फिर घातक बीमारी से जूझ रही हैं। फिलहाल वह मुंबई के 'टाटा मेमोरियल कैंसर' अस्पताल में भर्ती हैं। राखी ने एक वीडियो शेयर कर अपनी मां की सेहत के बारे में अपडेट दिया है।

राखी

राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, 9 जनवरी 2023 को राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी की मां अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राखी रोते हुए कहती हैं, ''मैं कल रात 'बिग बॉस मराठी' के घर से बाहर आई और मुझे वास्तव में सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। मां की तबीयत ठीक नहीं है। वह अस्पताल में हैं। कृपया उनके लिए दुआ करें। 'बिग बॉस' के घर में मुझे किसी ने नहीं बताया कि वह ठीक नहीं हैं। मुझे नहीं पता था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। मेरी मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है।

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

राखी की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

राखी सावंत के अनुसार, उनकी मां के घातक रोग की शुरुआत लेफ्ट साइड के पैरालिसिस से हुई थी। इससे पहले, राखी सावंत की मां कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात दे चुकी हैं। अब उनके ब्रेन ट्यूमर होने की खबरों ने राखी के फैंस का दिल तोड़ दिया है। फैंस राखी की पोस्ट पर उनकी मां के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं।

राखी

राखी की मां को पहले हो चुका है कैंसर

बता दें कि साल 2021 में राखी ने 'बिग बॉस 14' में भाग लिया था और फाइनलिस्ट बनने के बाद जब वह घर लौंटी थीं, तो उन्हें पता चला था कि उनकी मां को कैंसर है, जिसके बाद राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी मां की दो फोटोज शेयर की थीं। फोटोज में एक्ट्रेस की मां के सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे थे और फोटोज में वह काफी कमजोर भी दिखाई दे रही थीं। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

राखी

खैर, अब एक बार फिर राखी को बड़ा झटका लगा है। फिलहाल, हम तो यही दुआ करते हैं कि उनकी मां जल्द ठीक हो जाएं। 

BollywoodShaadis