Radhika Merchant क्रूज पार्टी के लिए निकलीं इटली, Dhoni-Anil Ambani और Salman Khan भी हुए रवाना

बिजनेसमैन अनंत अंबानी के साथ अपनी दूसरी प्री-वेडिंग से पहले राधिका मर्चेंट को अपने पिता वीरेन मर्चेंट के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। आइए आपको झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant क्रूज पार्टी के लिए निकलीं इटली, Dhoni-Anil Ambani और Salman Khan भी हुए रवाना

अंबानी परिवार अनंत अंबानी व उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए एक और प्री-वेडिंग पार्टी के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कपल इटली से फ्रांस तक एक क्रूज पर भव्य समारोह आयोजित करेगा और इसमें कई प्रमुख हस्तियां उनके साथ शामिल होंगी। अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 29 मई 2024 को शुरू होगी और उससे पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम लोग इस ग्रैंड इवेंट का अनुभव लेने के लिए रवाना हो चुके हैं।

राधिका मर्चेंट अपने पिता वीरेन मर्चेंट के साथ इटली के लिए हुईं रवाना

27 मई 2024 को राधिका मर्चेंट को पैपराजी ने तब ​स्पॉट किया, जब वह अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इटली के लिए रवाना हुईं। होने वाली दुल्हन के साथ उनके पिता वीरेन मर्चेंट भी थे। राधिका ने कैज़ुअल वियर चुना था और अपने बालों को खुला छोड़ दिया था। हालांकि, उन्होंने पैपराजी के लिए पोज देने से परहेज किया। सामने आई कुछ झलकियों में राधिका को कार की पिछली सीट पर बैठे और दोनों हाथों से अपने बाल सेट करते हुए देखा गया।

radhika

radhika

एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा सिंह धोनी के साथ पहुंचे एयरपोर्ट

लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी को भी उनकी बेटी जीवा के साथ इटली के लिए रवाना होते हुए देखा। एयरपोर्ट पर अपनी कार से बाहर निकलते ही क्रिकेटर ने खुशी-खुशी लोगों के लिए पोज दिए। ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने धोनी ने अपने लुक को ग्रे जैकेट और जेल्ड-बैक हेयरस्टाइल के साथ स्टाइल किया था। दूसरी ओर, जीवा ग्रे कलर की पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट में हमेशा की तरह प्यारी लग रही थीं।

dhoni

dhoni

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए रवाना हुए सलमान खान 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में सलमान खान भी प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। उन्होंने व्हाइट शर्ट व ब्लू जींस पहनी थी और पूरे स्वैग में अपनी कार से बाहर निकले। अभिनेता ने दर्शकों के लिए पोज नहीं दिया और सीधे एयरपोर्ट के अंदर चले गए। सिर्फ सलमान ही नहीं, रणवीर सिंह भी एयरपोर्ट पर हैंडसम लुक में नजर आए। वह व्हाइट टी-शर्ट और टोपी के साथ ब्लैक कलर का ट्रैकसूट पहने हुए थे।

salman

ranveer

अनिल अंबानी भी भतीजे अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में होंगे शामिल

इसके बाद, लोगों ने अनंत अंबानी के चाचू अनिल अंबानी को भी प्राइवेट एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा। एयरपोर्ट के अंदर जाते समय बिजनेसमैन ने ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी। अनिल के साथ उनके बॉडीगार्ड भी थे और उनके परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ नजर नहीं आया। बता दें कि अनिल और उनकी पत्नी टीना अंबानी अपने बच्चों के साथ जामनगर में अनंत और राधिका के पहले प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए थे।

anil ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी देखने का इंतजार नहीं कर सकते। हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis