PM मोदी ने विराट कोहली व अनुष्का शर्मा को दी बधाई, लिखा- 'आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे...'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को पैरेंट्स बनने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

PM मोदी ने विराट कोहली व अनुष्का शर्मा को दी बधाई, लिखा- 'आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे...'

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने पिछले महीने (अगस्त 2020) इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी, जिसके बाद से ही कपल को देश-विदेश से बधाई संदेश आ रहे हैं। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

दरअसल, 17 सितंबर 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें अलग-अलग क्षेत्रों के जाने-माने चेहरों ने बर्थडे विश किया, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहनी का नाम भी शामिल है। 'चीकू' ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम को बर्थडे विश करते हुए लिखा, "देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।" (ये भी पढ़ें: इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को दिलाई थी पहचान, पति रणवीर सिंह ने बताया कैसे बनीं बेहतर कलाकार)

पीएम मोदी ने विराट के इस बधाई संदेश का जवाब देते हुए कहा कि, मुझे यकीन है कि आप दोनों बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे। पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शुक्रिया विराट कोहली, मैं अनुष्का शर्मा और आपको बधाई देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे।" पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट की चर्चा अब चारों तरफ है और लोग इसको काफी पसंद भी कर रहे हैं।

जब कपल ने बताया था हम दो से तीन होने वाले हैं

27 अगस्त 2020 को विराट ने इंस्टाग्राम के जरिए इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया था कि वो और अनुष्का पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस खुशखबरी को शेयर करते हुए विराट ने अनुष्का के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जहां विराट मुस्कुरा रहे हैं, तो वहीं अनुष्का भी प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में कोहली ने लिखा था, "और अब हम तीन, जनवरी 2021 में आगमन।" इस खबर के सामने आते ही कपल को परी दुनिया से बधाई संदेश मिले थे।

Virat Kohli and Anushka Sharma

फ्लॉन्ट करती नजर आईं थीं बेपी बंप

अनुष्का शर्मा ने 13 सितंबर 2020 को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह समुद्र के किनारे खड़ी होकर बेबी बंप की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "अपने अंदर जिंदगी के निर्माण का अनुभव करने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो फिर वास्तव में क्या है?"

विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी की तस्वीर पर एक बेहद ही प्यारा कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, "एक तस्वीर में मेरी पूरी दुनिया।" (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

इसके पहले वीडियो में दिखा था प्रेग्नेंसी ग्लो

5 सितंबर 2020 को अनुष्का शर्मा का वीडियो सामने आया था, जिसे उनके एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इस वीडियो में अनुष्का को नारंगी पोल्का डॉट टॉप में देखा जा सकता है, जहां वीडियो में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। इस दौरान वो कई तरह के क्यूट फेस भी बनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में ऐसा प्रतीत होता है कि वो भूल गई हैं कि वो एक वर्क कॉल पर हैं, क्योंकि वो अपने लैपटॉप के पीछे से कुछ स्नैक उठाती हैं और उसे खाना शुरू कर देती हैं और जब बाद में उन्हें महसूस हुआ कि वो एक वर्क कॉल पर हैं, तो उन्होंने एक अलग तरह का इंप्रेशन दिया जो कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: पति निक जोनस को प्रियंका चोपड़ा ने दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो)

इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था, और कमेंट करके कॉल के दौरान इस तरह से खाने पर अनुष्का का समर्थन भी किया था। इसी क्रम में एक यूजर ने लिखा था, 'ये कोई बड़ी बात नहीं है। आप एक इंसान हो, तो ऐसा होता रहता है।' इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा था, 'ये ठीक है, आप प्रेगनेंट हैं आपको माफ है।'

फिलहाल, विरुष्का के घर में शादी के 3 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है। ऐसे में कपल के अलावा उनके फैंस को भी नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis