आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, सेलेब्स ने मचाया पार्टी में धमाल

टीवी एक्टर आदित्य कपाड़िया और उनकी पत्नी तन्वी ठक्कर ने शादी के बाद एक रिसेप्शन पार्टी दी है, जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आदित्य कपाड़िया और तन्वी ठक्कर के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, सेलेब्स ने मचाया पार्टी में धमाल

साल 2021 बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। इस साल अब तक कई स्टार कपल्स शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में एक्टर आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) का नाम भी शामिल हो गया है। 16 फरवरी 2021 को आदित्य और तन्वी ने सात फेरे लेते हुए एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई थीं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। वहीं, अब आदित्य और तन्वी के रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिसमें कपल काफी सुंदर लग रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें।

इससे पहले आपको कपल की क्यूट लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। आदित्य और तन्वी की पहली मुलाकात साल 2012 में सीरियल ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और यही दोस्ती प्यार में बदल गई थी। इसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे के डेट किया और फिर कपल ने साल 2013 में सगाई करने का फैसला किया था। साल 2020 में दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। वहीं, अब सगाई के सात साल बाद दोनों आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसकी तस्वीरें तन्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अपनी शादी के खास दिन पर तन्वी ने कुछ नया ट्राई करते हुए बेबी पिंक कलर की साड़ी पहनी है, जिसका बॉर्डर डार्क पिंक के गुलाब के फूल से प्रिंटेड है। इस साड़ी की खास बात ये है कि इसके पल्लू पर कपल की फोटो बनी हुई है। वहीं, आदित्य क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कपल की इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग उनके पैरेंट्स के घर डिनर करने पहुंचे अर्जुन कपूर, सामने आया वीडियो)

आइए अब आपको कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, शादी के बाद आदित्य और तन्वी ने अपनी रिसेप्शन पार्टी मुंबई के सोबो होटल में दी। इस पार्टी में कपल का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे, जिसमें एक्ट्रेस सुरवीन चावला, महक घई, इशिता दत्ते, वाहबिज दोराबजी समेत कई सेलेब्स शामिल थे। इस रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें तन्वी और उनकी दोस्त एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तन्वी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने हसबैंड आदित्य के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में तन्वी और आदित्य दोनों एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। दूसरी तन्वी की सिंगल तस्वीर है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोशल मीडिया पर कही ये बात)

इसके अलावा भी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिमसें तन्वी और आदित्य क्यूट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, तो कुछ तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहा है। लुक की बात करें, तो तन्वी रेड ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं और आदित्य ब्लैक और गोल्डन आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। (ये भी पढ़ें: काजोल ने अपनी सासू मां वीणा देवगन को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा 'आपकी हंसी कभी कम न हो'

वहीं, एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें लगाई हैं। पहली फोटो में कपल वहाबिज दोराबजी के साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर में तीनों ही काफी सुंदर लग रहे हैं। वहीं, अगली तस्वीर एक ग्रुप फोटो है, जिसमें तन्वी और आदित्य एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं और दोनों के दोस्त उनके आस-पास पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में सभी सेलेब्स काफी सुंदर लग रहे हैं।        

अपने रिसेप्शन के बाद, तन्वी और आदित्य ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बातचीत की, जिसमें आदित्य ने कहा कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो, मुझे ज्यादा भीड़ पसंद नही है और मैं खुश हूं कि हमारी बड़ी शादी नहीं हुई है।’ दूसरी तरफ तन्वी ने कहा कि, ‘मुझे ये देखकर खुशी हुई कि मेरी शादी और रिसेप्शन में वो लोग शामिल हुए हैं, जो मेरे करीब है। मैंने जब चारों ओर देखा था, तो मुझे महसूस हुआ कि यहां सब वही लोग हैं, जिन्हें जानती हूं। यही मेरे लिए सही सेलिब्रेशन है।’

फिलहाल, आदित्य और तन्वी ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर ली है और दोनों ही अपने इस नए सफर से काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis