पवित्रा पुनिया को बॉयफ्रेंड एजाज खान ने दिया ये बर्थडे गिफ्ट, सामने आए सेलिब्रेशन वीडियोज

'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया ने हाल ही में बॉयफ्रेंड एजाज खान के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पवित्रा पुनिया को बॉयफ्रेंड एजाज खान ने दिया ये बर्थडे गिफ्ट, सामने आए सेलिब्रेशन वीडियोज

‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास शो के दौरान ही हुआ था। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों एक साथ हैं। उनके डिनर डेट्स से लेकर एक साथ स्पॉट किये जाने तक, दोनों फैंस के लिए कपल गोल्स बने हुए हैं। हाल ही में पवित्रा का बर्थडे था, जिसे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एजाज के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान वो मीडिया को भी ग्रीट करते हुए दिखाई दिए, जिसके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

pavitra punia

पहले हम दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। मोस्ट लविंग कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया पहली बार शो ‘बिग बॉस 14’ में मिले थे। आमतौर पर जब प्यार की शुरुआत होती है, तो दोस्ती होती है। लेकिन यहां उल्टा था। शुरुआत में दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। लेकिन जब कविता कौशिक और एजाज की लड़ाई चरम पर थी, तब पवित्रा के दिल में एक्टर के लिए सॉफ्ट कॉर्नर आ गया था। पवित्रा के एविक्ट होने के बाद एजाज को भी एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास हुआ। एजाज खान ने एक एपिसोड में पवित्रा पुनिया को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसे पवित्रा ने एक्सेप्ट कर लिया था। अब शो खत्म होने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: सुनिधि चौहान ने पति हितेश सोनिक संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम खुश हैं')

pavitra

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियोज। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एजाज अपनी लेडीलव को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस वाइन कलर के फ्लोरल सलवार सूट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं एजाज ने टीशर्ट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स में अपने लुक को कैजुअल रखा है। 'ईटाइम्स' के रिपोर्ट के मुताबिक, एजाज खान ने पवित्रा के बर्थडे पर उन्हें एक घड़ी गिफ्ट की है, जिसे वीडियो में एक्ट्रेस के हाथ में देखा जा सकता है।

दोनों का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पवित्रा की केक कटिंग के दौरान मीडिया पर्सन उनके लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ सॉन्ग बैकग्राउंड में गाते सुनाई दे रहे हैं। केक काटने के बाद एक्ट्रेस ये केक एजाज को खिलाती हैं और पैप्स को बताती हैं कि एजाज ने उन्हें स्पॉइल किया है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल संग शादी के बंधन में बंधीं ज्वाला गुट्टा, देखें वेडिंग फोटोज)

हाल ही में, पवित्रा ने ‘ईटाइम्स’ को इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है, “दोनों एजाज और मेरी फैमिली हमारे बारे में जानती हैं। उनके पिता, भाई और एक्सटेंडेड फैमिली सब जानते हैं, क्योंकि उन्होंने हमें टेलीविजन पर देखा था। मेरी फैमिली जानती है, मेरा भाई जानता है कि मैं एजाज के साथ रहती हूं तो वो उनसे मिलते रहते हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई प्रॉब्लम होती तो हमें पता चल जाता। लेकिन भगवान की दुआ से ऐसी कोई दिक्कत नहीं है। हमें सब लोग धीरे-धीरे रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने, एक-दूसरे को जानने और समय देने की सलाह दे रहे हैं।”

Eijaz Khan

पवित्रा ने आगे कहा कि, “मेरी मां थोड़ी चिंतित है क्योंकि उनका बिल्कुल अलग धर्म है। तो इसलिए वो मुझसे एक-दूसरे को अच्छी तरह जानने और समझने के लिए कहती रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ मेरे पापा काफी चिल हैं। उनका कहना है कि मुझे लिव-इन से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वो बड़ा कदम उठाने से पहले एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ लो और श्योर हो जाओ कि आपको एक साथ पूरी जिंदगी बितानी है या नहीं। एजाज का भी यही माइंडसेट है, क्योंकि उन्हें भी पता है कि हमारा धर्म अलग है। सब लोग हमारे रिश्ते से काफी खुश हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि हम चीजें थोड़ा धीरे से आगे बढ़ाएं।”

इससे पहले, एजाज खान ने 22 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया संग उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, पवित्रा पुनिया ने अपने हाथों में तीन गुब्बारे लिए हैं और वह कैमरे के लिए पोज कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में एजाज अपनी लेडीलव के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एजाज कैमरे को देखकर स्माइल कर रहे हैं, लेकिन पवित्रा अजीब सा एक्सप्रेशन दे रही हैं।

actress

pavitra birthday

तीसरी तस्वीर में भी पवित्रा अपने हाथों में गुब्बारे लिए हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बर्थडे केक भी नजर आ रहा है। वहीं, आखिरी तस्वीर में दोनों नजर आ रहे हैं, जिसमें पवित्रा और एजाज कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: श्रीदेवी के लिए राम गोपाल वर्मा का प्यार, 6 घटनाओं से साबित हुआ था एक्ट्रेस के लिए 'RGV' का जुनून)

birthday

eijaz

इन तस्वीरों के साथ एजाज ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा था, जिसमें एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। एजाज खान ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी... मुस्कुराती रहो, चमकती रहो, आई लव यू। लॉकडाउन में हैप्पी बेबी पवित्रा की पार्टी एक के साथ...बहुत सारा केक हो गया।

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि एजाज ने अपनी लेडीलव का बर्थडे स्पेशल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। तो आपको सामने आए पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis