नोरा फतेही के जीजा को सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख की BMW की थी गिफ्ट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

एक रिपोर्ट में सामने आया है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही के जीजा को 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

नोरा फतेही के जीजा को सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख की BMW की थी गिफ्ट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े रंगदारी के मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को फिर एक बार पूछताछ के लिए बुलाया था। यह दूसरा मौका था, जब दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए तलब किया था। 

Nora Fatehi

नोरा के अलावा पिंकी ईरानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था, जिन्होंने एक्ट्रेस की मुलाकात सुकेश चंद्रशेखर से करवाई थी। अधिकारियों का कहना है कि नोरा का मामला एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से काफी अलग है। इस पूछताछ में नोरा ने ऐसे कई खुलासे किए हैं, जो वाकई हैरान कर देने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं। 

Nora Fatehi

दरअसल, 16 सितंबर 2022 को EOW ने नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया था। यह पूछताछ लगभग पांच घंटे तक चली थी। पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। इस पूछताछ में नोरा ने EOW को बताया कि सुकेश चंद्रशेखर उनके साथ जबरदस्ती संबंध बनाना चाहते थे, लेकिन जब उन्हें सुकेश में गड़बड़ी लगी, तो उन्होंने सुकेश से संपर्क तोड़ दिया, लेकिन जैकलीन लगातार सुकेश से तोहफे लेती रहीं। 

Nora Fatehi

EOW को इस पूछताछ में पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर ने सबसे पहले जैकलीन नहीं, बल्कि नोरा फतेही को अपने फंदे में फंसाने की कोशिश की थी। नोरा के साथ बात नहीं बनी तो सुकेश, जैकलीन के करीब जाने की कोशिश करने लगा। पूछताछ में आगे नोरा ने EOW को बताया, ''मेरे जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख रुपए की 'BMW' गिफ्ट की थी।''

Nora Fatehi

बॉबी का नाम सामने आने के बाद जब EOW ने पिंकी ईरानी और बॉबी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की, तो पिंकी ईरानी और बॉबी ने अधिकारियों के सामने इस बात को कबूल किया कि सुकेश ने उन्हें 'BMW' गिफ्ट की थी। इसके बाद जब आधिकारियों ने बॉबी से सवाल किया कि कार वापस क्यों नहीं की? तो इस सवाल के जवाब में बॉबी ने बताया, ''सुकेश ने मांगी नहीं और हमने दी नहीं। गाड़ी को रिश्तेदार इस्तेमाल कर रहे थे।'' 

Nora Fatehi

हाल ही में, इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी 15 सितंबर 2022 को पूछताछ की गई थी, जिसमें यह बात सामने आई थी कि जैकलीन, सुकेश से बेहद प्यार करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं। फिलहाल, दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ऑफ पुलिस का कहना है कि अगले हफ्ते जैकलीन के अलावा 2 से 3 और अभिनेत्रियों से इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

Nora Fatehi

फिलहाल, नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से EOW की पूछताछ अभी भी जारी है। अब देखना यह होगा कि इस पूछताछ में और किन-किन बातों का खुलासा होता है। आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।  

BollywoodShaadis