नीति मोहन ने पति निहार पांड्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीर, किस करते दिखा कपल

मशहूर सिंगर नीति मोहन के पति निहार पांड्या आज यानी 6 मार्च 2021 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर नीति ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नीति मोहन ने पति निहार पांड्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीर, किस करते दिखा कपल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं, जो अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इस लिस्ट में मशहूर सिंगर नीति मोहन (Niti Mohan) और उनके पति निहार पांड्या (Nihaar Pandya) का नाम भी शामिल है। नीति मोहन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं और इसकी झलकियां वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज यानी 6 मार्च 2021 को नीति मोहन के पति निहार पांड्या अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर नीति ने अपने हैंडसम हसबैंड निहार के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें नीति और निहार की लविंग केमिस्ट्री साफ झलक रही है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले आप ये जान लीजिए कि, नीति मोहन और निहार पांड्या ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट करने के बाद 15 फरवरी 2019 को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी रचाई थी। अपनी वेडिंग के बाद से ही ये दोनों फैंस के साथ अपनी एडोरेबल फोटोज साझा करते रहते हैं। 15 फरवरी 2021 को कपल की शादी को 2 साल पूरे हो गए। नीति ने अपनी सेकेंड वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर सोशल मीडिया पर पति निहार संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें सिंगर ने बताया था कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। इन तस्वीरों के साथ नीति ने कैप्शन में लिखा था, ‘1+1=3 होने वाले मॉमी और डैडी। इस चीज को अनाउंस करने के लिए हमारी दूसरी एनिवर्सरी से बेहतर दिन क्या हो सकता है!!!’ इन सेम तस्वीरों को निहार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट श्रेया घोषाल का ऐसे ख्याल रख रहे हैं पति शिलादित्य, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया अनुभव)

अब आपको नीति मोहन द्वारा शेयर की गई तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, नीति मोहन ने 6 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति निहार पांड्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें नीति अपने लविंग हसबैंड के साथ काफी रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि नीति अपने पति निहार को किस कर रही हैं और निहार भी तिरछी नजरों से अपनी लेडीलव को देखने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने सिर पर प्लास्टिक से बने हेयर बैंड पहने हुए हैं। इस तस्वीर को साथ नीति मोहन ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे सोलमेट।’ लुक की बात करें तो, नीति ने ब्लैक आउटफिट के साथ ऑरेंज कलर का स्कार्फ लिया हुआ है और निहार डार्क ब्लू शर्ट व ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में काफी ज्यादा प्यारे लग रहे है, जिस वजह से फैंस को भी कपल की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने 10वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी स्नेहा संग देखा ताज, शेयर की मंगलसूत्र मामेंट की फोटो)

पिछले साल नीति मोहन ने अपने लविंग हसबैंड निहार पंड्या को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नीति और निहार ‘ढोली ढोल बजा रज रज के’ गाने पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। लुक की बात करें तो, नीति पिंक एंड व्हाइट साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं और निहार भी पिंक एंड ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नीति ने कैप्शन में लिखा था, ‘निहार पांड्या जीवन आपके साथ एक बड़ी पार्टी है। इस जन्मदिन पर आपको अधिक ज्ञान, संतोष और आशीर्वाद मिले। जन्मदिन मुबारक हो बेस्टी।’ नीति और निहार के इस वीडियो पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: मोर को दाना डालती दिखीं सोहा अली खान की बेटी इनाया, फिर ऐसे लगाया आवाज, देखें प्यारा वीडियो)

 

निहार पांड्या भी अपनी लविंग वाइफ नीति मोहन को बर्थडे पर खास अंदाज में विश करते हैं। पिछले साल निहार पांड्या ने अपनी वाइफ के बर्थडे के मौके पर एक एडोरेबल तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ एक रोमांटिक नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती, नज़ारे हम क्या देखें। हैप्पी बर्थडे माय लव।’

फिलहाल, हम भी नीति मोहन के पति निहार पांड्या को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सिंगर द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: नीति, निहार)
BollywoodShaadis