अनंत अंबानी संग फंक्शन में पहुंचीं राधिका मर्चेंट, अंबानी परिवार ने खास अंदाज में किया स्वागत

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस में अनंत अंबानी (Anant Ambani) पहुंची थीं। यहां देखिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कैसे किया दोनों का स्वागत।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अनंत अंबानी संग फंक्शन में पहुंचीं राधिका मर्चेंट, अंबानी परिवार ने खास अंदाज में किया स्वागत

देश में जब भी भव्य शादियों की बात होती है तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मशहूर बिजनेसमैन और रिलयांस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का आता है। मुकेश अंबानी का नाम सबसे पहले आना लाजमी भी है क्योंकि उन्होंने ईशा अंबानी पीरामल और आकाश अंबानी की शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यही वजह थी कि साल 2018 और 2019 अंबानी परिवार के लिए बेहद ख़ास रहा क्योंकि ईशा (Isha Ambani Piramal) आनंद पीरामल (Anand Piramal) के साथ-साथ आकाश (Akash Ambani) श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। हालांकि, इन दोनों शादियों में सबसे ज्यादा चर्चा में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) रहीं। माना जाता है कि राधिका मुकेश और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सबसे खास दोस्त हैं।

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

सबसे पहले राधिका मर्चेंट तब चर्चा में आईं, जब सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की सगाई की झूठी खबरें सामने आईं। हालांकि, इन खबरों को फेक बताया गया। इसके बाद राधिका को ईशा और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद की सगाई के बाद एंटीलिया में एक लैविश पार्टी में स्पॉट किया गया। पार्टी में राधिका ने ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ फिल्म 'पद्मावत' के घूमर गाने पर डांस किया था। इसके बाद पता चला कि राधिका और कोई नहीं बल्कि बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। (ये भी पढ़ें: सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात)

वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ 'एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड' कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं। वीरेन की दो बेटियां हैं। एक का नाम राधिका तो दूसरी का नाम अंजलि है। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवूमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। यही नहीं, अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार की एक खासियत है। दरअसल धीरुभाई अंबानी की तरह वीरेन के पिता अजित कुमार गोवर्धनदास मर्चेंट भी एक साधारण बिजनेसमैन थे, लेकिन बाद में उन्होंने भी धीरुभाई अंबानी की शोहरत हासिल की।

अंबानी परिवार संग अक्सर स्पॉट की जाती हैं राधिका

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब राधिका मर्चेंट की बात करें तो उन्हें ईशा और आकाश की शादी के बाद से अंबानी परिवार के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। चाहे मौका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल के एनुअल फंक्शन का हो या फिर मौका वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस का हो, राधिका अंबानी परिवार के साथ हर इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। ऐसे में राधिका फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल अभी तक अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन राधिका अंबानी परिवार के साथ अक्सर नजर आती हैं। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला। (ये भी पढ़ें: देवरानी आकृति आहूजा संग खास है जेठानी ताहिरा कश्यप का रिश्ता, बॉन्डिंग देखकर कहेंगे- जोड़ी हो तो ऐसी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मौका था वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस का, जिसका आयोजन अंबानी परिवार ने जामनगर यानि गुजरात में किया था। अंबानी परिवार हर साल के अंत में वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस का आयोजन गुजरात में करता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ। वहीं, वार्षिक रिलायंस परिवार दिवस के मौके पर राधिका मर्चेंट भी अंबानी परिवार के साथ गुजरात पहुंचीं। यही नहीं, फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में मुकेश और नीता के साथ ईशा, आनंद, आकाश और श्लोका बेहद ही प्यार भरे अंदाज में राधिका मर्चेंट का अंबानी परिवार में स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा से शादी करने को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- घरवाले बना रहे हैं दबाव)

वहीं, फैंस इन वीडियोज और तस्वीरों से अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। हमेशा की तरह इस बार भी अंबानी लेडीज ने अपने फैशन सेंस से काफी सुर्खियां बटोरीं। आपको बता दें कि अक्सर ही अंबानी लेडीज अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। फैंस उनके सिंपल-सोबर ट्रेडिशनल लुक को काफी पसंद करते हैं। वैसे आपको अंबानी लेडीज का लुक कैसा लगता है, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis