Mohena Kumari Singh ने बेटी के यूनिक नेम का किया खुलासा, पोस्टपार्टम वेट लॉस करने पर कही बड़ी बात

हाल ही में, एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने अपनी बेटी के यूनिक नेम का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Mohena Kumari Singh ने बेटी के यूनिक नेम का किया खुलासा, पोस्टपार्टम वेट लॉस करने पर कही बड़ी बात

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'कीर्ति गोयनका सिंघानिया' का किरदार निभाकर फेमस हुईं मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) इस समय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज को जी रही हैं। उन्होंने मार्च 2024 में अपने दूसरे बच्चे के रूप में बेटी का वेलकम किया था और अब उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है।

मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा

हाल ही में, मोहिना कुमारी ने एक व्लॉग में अपने दोनों बच्चों के साथ अपने डेली रूटीन का खुलासा किया और बताया कि अपने बच्चों के साथ समय बिताने से उन्हें बेहद खुशी महसूस होती है। जब उनके दोनों बच्चे साथ में झपकी लेते हैं, तो यह उनकी लाइफ का बेहद खुशहाल पल होता है। 

MOHENA KUMARI

मोहिना ने अपने बच्चों की शरारतों के बारे में बात करते हुए कहा कि अपने दो साल के बेटे अयांश को इधर-उधर दौड़ते देख उन्हें खूब संतुष्टि मिलती है, दूसरी ओर उनकी बेटी उन्हें गोद लेने के लिए इंतजार करती रहती है। इस दौरान मोहिना ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया और बताया कि उन्होंने अपनी नन्ही राजकुमारी का नाम 'गौरिता' रखा है।

मोहिना कुमारी सिंह ने पोस्टपार्टम वेट लॉस के बारे में की बात

प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद एक मां का वजन बढ़ना काफी सामान्य है। जहां कुछ मांएं अपने बढ़े हुए वजन को लेकर काफी चिंतिंत रहती हैं, वहीं मोहिना को इसकी कोई चिंता नहीं है। उनका कहना है कि इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि वह हेल्दी और एक्टिव लाइफ जीना पसंद करती हैं। ऐसे में वह स्ट्रेस-फ्री हैं।

MOHENA KUMARI

जब मोहिना कुमारी सिंह ने बेटे अयांश के 'कान्हा लुक' की फोटो की शेयर, मां यशोदा बनी दिखीं पूर्व एक्ट्रेस...तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें

मोहिना कुमारी सिंह की पर्सनल लाइफ

मोहिना कुमारी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा 'अकबर बीरबल', 'सिलसिला प्यार का', 'प्यार तूने क्या किया' और 'कुबूल है' जैसे टीवी शोज में काम किया है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने सुयश रावत से शादी की है। कपल ने 2022 में अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे अयांश का वेलकम किया था और 2024 में उनकी बेटी के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया है। 

MOHENA KUMARI

जब मोहिना कुमारी ने वेडिंग एनिवर्सरी पर सुयश रावत संग सात फेरे का अनसीन वीडियो किया शेयर, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको मोहिना की बेटी का नाम कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis