Refresh

This website www.bollywoodshaadis.in/articles/meet-joseph-radhik-anant-ambani-and-radhika-merchant-pre-wedding-photographer-19311?utm_source=website&utm_medium=mid-related&utm_campaign=tracker is currently offline. Cloudflare's Always Online™ shows a snapshot of this web page from the Internet Archive's Wayback Machine. To check for the live version, click Refresh.



मिलिए Anant Ambani-Radhika के प्री-वेडिंग फोटोग्राफर Joseph Radhik से, जिनकी लाखों में थी फीस

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के फोटोग्राफर की फीस के बारे में पता चला है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

मिलिए Anant Ambani-Radhika के प्री-वेडिंग फोटोग्राफर Joseph Radhik से, जिनकी लाखों में थी फीस

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अंबानी फैमिली ने होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए दो ग्रैंड प्री-वेडिंग बैश होस्ट किए, जिनमें से एक जामनगर में था, जबकि दूसरा इटली से फ्रांस तक के सफर में एक क्रूज बैश था, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब, हमें इस पार्टी में तस्वीरें कैप्चर करने वाले फोटोग्राफर की फीस के बारे में पता चला है, जो चौंकाने वाली है।

जानें अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के फोटोग्राफर की फीस

सामने आई जानकारी के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज़ पार्टी के ऑफिशियल फ़ोटोग्राफ़र जोसेफ राधिक (Joseph Radhik) थे, जो एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं। उन्होंने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और केएल राहुल-अथिया शेट्टी जैसे सेलेब्स की वेडिंग फोटोज क्लिक की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थीं।

ANANT-RADHIKA

बात करें जोसेफ राधिक की फीस के बारे में, तो अगर 'डीएनए' की रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो टैक्स को छोड़कर फ़ोटो व वीडियोज क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर एक दिन के लिए 1,25,000 से 1,50,000 रुपए तक की फीस लेते हैं। कथित तौर पर वे शादी में आने-जाने व ठहरने के लिए भी एक्स्ट्रा फीस लेते हैं। ऐसे में चार दिनों की क्रूज़ प्री-वेडिंग पार्टी के लिए कैमरामैन की कुल फीस संभवतः लगभग 6,00,000 रुपए होगी।

Joseph Radhik

Nita Ambani ने लाखों रुपए की यूनिक ज्वेलरी के साथ पहना 'Schiaparelli' टोगा, दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

जानें जोसेफ राधिक के बारे में

जोसेफ राधिक के बारे में बात करें, तो उन्होंने इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने तीन साल तक कॉर्पोरेट में भी काम किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोटोग्राफर टूथपेस्ट बेचने के लिए ग्रामीण इलाकों में जाते थे। हालांकि, बाद में उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्हें सिर्फ फोटोग्राफी करनी चाहिए। ऐसे में उन्होंने साल 2010 में अपने फोटोग्राफी के जुनून को पूरा करने के लिए अपनी अच्छी-खासी नौकरी छोड़ दी थी और बाकी इतिहास है। 

Joseph Radhik

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दो ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टीज का बजट

रिपोर्ट्स की मानें, तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जामनगर वाली पहली प्री-वेडिंग पार्टी का बजट 1200 करोड़ रुपए था, जिसमें कई नेशनल और इंटरनेशनल स्टार्स ने परफॉर्म किया था। उनकी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की बात करें, तो 'TOI' की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने पार्टी के लिए क्रूज को करीब 7,500 करोड़ रुपए में बुक किया था। इसके अलावा, स्टार्स की परफॉर्मेंसेस और बाकी चीजों पर करोड़ों रुपए खर्च हुए थे।

ANANT-RADHIKA

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फोटोग्राफर की फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.