Manisha Koirala का नेपाल वाला घर है बेहद आलीशान, जानें उनकी फीस से लेकर नेट वर्थ तक के बारे में

यहां हम आपको एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के शानदार घर, फीस और नेट वर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Manisha Koirala का नेपाल वाला घर है बेहद आलीशान, जानें उनकी फीस से लेकर नेट वर्थ तक के बारे में

अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) इस समय अपनी लेटेस्ट रिलीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें उन्होंने 'मल्लिकाजान' का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने 1989 में नेपाली फिल्म 'फेरी भेटौला' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तब से उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और अपनी अदायगी से लोगों को अपना कायल बनाया है। 

इतने सालों में एक्ट्रेस ने अपने लिए शानदार प्रॉपर्टी भी बनाई है। अपने तीन दशकों के करियर में उन्होंने हिंदी और तमिल सिनेमा के साथ-साथ बंगाली, मलयालम, कन्नड़ और नेपाली फिल्मों में भी काम किया है। खैर, यहां हम आपको मनीषा कोइराला की नेट वर्थ, फीस और शानदार घर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उनकी लाइफस्टाइल को बयां करने के लिए काफी है।

Manisha Koirala

मनीषा कोइराला का आलीशान घर

मनीषा कोइराला का नेपाल में एक बेहद खूबसूरत और भव्य घर है, जो शोर-शराबे से दूर शांत जगह स्थित है। यहां एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ सुकून भरी लाइफ बिताती हैं। उनका यह घर मुंबई की हलचल से दूर क्वालिटी समय बिताने के लिए परफेक्ट है। घर के इंटीरियर की बात करें, तो इसे व्हाइट कलर की थीम में डिजाइन किया गया है। कंफर्टेबल फर्नीचर से वुडेन फर्श, सुंदर आर्टपीस और फैमिली पिक्चर्स तक,  घर में सब कुछ बेहद शानदार है। 

Manisha Koirala

Manisha Koirala

Manisha Koirala

मनीषा कोइराला की फीस

मनीषा कोइराला फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हालांकि, उनकी फीस के बारे में जानकार आप चौंक सकते हैं। दरअसल, 'फ़र्स्टपोस्ट' की एक रिपोर्ट के अनुसार, मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी' में मल्लिकाजान की भूमिका के लिए सिर्फ 1 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं। 

Manisha Koirala

Manisha Koirala ने कैंसर के इलाज के दौरान अपने अकेलेपन को किया याद, कहा- 'वहां कोई नहीं था' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मनीषा कोइराला की नेट वर्थ

अपने वर्षों की मेहनत से मनीषा कोइराला ने अपने लिए शानदार नेट वर्थ बनाई है। 'लाइफस्टाइल एशिया' और इंटरनेट पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, मनीषा कोइराला की नेट वर्थ 12 मिलियम डॉलर यानी करीब 100 करोड़ रुपए है।

manisha koirala

जब Aishwarya-Manisha Koirala के बीच एक शख्स की वजह से छिड़ गई थी जुबानी जंग, जानें पूरा किस्सा

फिलहाल, मनीषा कोइराला के बारे में ये जानकारी आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis