Kiara Advani सिनेमा गाला डिनर में कोर्सेट गाउन में दिखीं स्टनिंग, फेक एक्सेंट के लिए हुईं ट्रोल

हाल ही में, 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन' के 'वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' से कियारा आडवाणी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kiara Advani सिनेमा गाला डिनर में कोर्सेट गाउन में दिखीं स्टनिंग, फेक एक्सेंट के लिए हुईं ट्रोल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के 77वें वे एडिशन में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। 18 मई 2024 को कियारा ने 'कान्स 2024' में 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन' के 'वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में भारत को रिप्रेजेंट किया, जहां उनका लुक एकदम रॉयल प्रिंसेस की तरह था।

'RSIFF वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में कियारा आडवाणी का लुक

'वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' के लिए कियारा ने पिंक एंड ब्लैक कलर का शानदार आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और रॉयल लग रही थीं। दरअसल, उनकी ड्रेस में बेबी पिंक कलर की कोर्सेट ब्लाउज और ब्लैक स्कर्ट थी। हालांकि, यह उनकी मीडियम ट्रेल और पिंक कलर का बड़ा बो था, जो उनके आउटफिट में ओम्फ फैक्टर जोड़ रहा था। उन्होंने लेसी हैंड ग्लव्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

KIARA ADVANI

KIARA ADVANI

फेक एक्सेंट के लिए ट्रोल हुईं कियारा

कान्स 2024 के इवेंट से कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इस गाला में शामिल होने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें कहते सुना गया कि इस बड़े इवेंट में शामिल होकर वह बेहद खुश हैं। जैसे ही कियारा का वीडियो सामने आया, नेटिजंस ने दावा किया कि कियारा की एक्सेंट काफी फेक लग रही थी। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नेटिजन ने लिखा, 'अब कियारा क्यों फेक एक्सेंट में बात कर रही हैं?' वहीं, एक अन्य ने कहा, 'वह बहुत वियर्ड लग रही हैं।' देखें कमेंट्स।

KIARA ADVANI

KIARA ADVANI

KIARA ADVANI

KIARA ADVANI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra संग प्यार में पड़ने की वजह का किया खुलासा, कहा- 'मेरे लिए यह..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में कियारा की फर्स्ट अपीयरेंस

कियारा ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में शानदार डेब्यू किया। वह प्रबल गुरुंग और लक्ष्मी लहर के कलेक्शन से ऑफ-व्हाइट साटन ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। ग्लैम मेकअप और हाइफ-टाइड हेयरस्टाइल उनके फेस पर जच रहा था। हालांकि, ये उनके पर्ल स्टडेड इयररिंग्स थे, जो काफी हाई-लाइट और खूबसूरत दिख रहे थे। सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

KIARA ADVANI

Kiara-Sidharth की नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कियारा की फेक एक्सेंट के दावे और उनके लेटेस्ट लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis