Kiara Advani ने 'कान्स 2024' में किया डेब्यू, फर्स्ट अपीयरेंस के लिए पहना व्हाइट साटन गाउन

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया, जब उन्होंने प्रबल गुरुंग और लक्ष्मी लेहर के थाई-हाई स्लिट वाले व्हाइट सल्ट्री गाउन में 'कान्स 2024' में अपना डेब्यू किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kiara Advani ने 'कान्स 2024' में किया डेब्यू, फर्स्ट अपीयरेंस के लिए पहना व्हाइट साटन गाउन

पिछले कई सालों से ​हम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के कान्स डेब्यू का इंतजार कर रहे थे और अभिनेत्री ने हमें निराश नहीं किया। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने कान्स डेब्यू की एक झलक दिखाई है। कियारा ने व्हाइट गाउन में अपनी खूबसूरती से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कियारा आडवाणी ने 'कान्स 2024' में किया डेब्यू और 'सिनेमा गाला डिनर' में किया भारत का प्रतिनिधित्व

कियारा आडवाणी ने हम सभी को गौरवान्वित किया, क्योंकि उन्हें 'सिनेमा गाला डिनर' में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला। अपने कान्स डेब्यू के लिए कियारा ने थाई-हाई स्लिट वाला एक व्हाइट कलर का साटन गाउन चुना था। गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन थी और इसमें मीटर-ट्रेल था। ड्रेस की एक स्लीव्स को ड्रामेटिक अंदाज में लपेटा गया था, जो उनके लुक को और निखार रहा था। यह गॉर्जियस गाउन प्रबल गुरुंग और लक्ष्मी लेहर के कलेक्शन से है।

kiara

उनके मेकअप और एक्सेसरीज की बात करें, तो कियारा ने सॉफ्ट ग्लैम मेकअप, कोहल-रिम्ड आईज, स्मोकी पीच टच और न्यूड लिप्स के सॉफ्ट-पिंक टोन के साथ एक डेवी बेस चुना था। एसेसरीज के लिए कियारा ने एक स्टेटमेंट इयररिंग और एक व्हाइट पंप हील को चुना था।

kiara

Kiara-Sidharth की नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें 'कान्स सिनेमा गाला डिनर' के बारे में

कियारा पैनलिस्ट के सदस्य के रूप में 'सिनेमा गाला डिनर' में भाग लेने के लिए कान्स में हैं, जो एक शानदार फ्रेंच रिवेरा कार्यक्रम है। बता दें कि कान्स में वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित 'वुमेन इन सिनेमा गाला' में दुनिया भर की छह अमेजिंग और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस शामिल हैं। यह उन्हें एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए मान्यता प्रदान करता है। पिछले साल, आलिया भट्ट ने 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन' के 'वुमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

kiara

कियारा आडवाणी का प्रोफेशनल फ्रंट

कियारा अगली बार तमिल फिल्म 'गेम चेंजर' में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। इसके अलावा, वह रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' का भी हिस्सा हैं और जूनियर एनटीआर व ऋतिक रोशन स्टारर 'वॉर 2' के कलाकारों में भी शामिल हैं।

kiara

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra संग प्यार में पड़ने की वजह का किया खुलासा, कहा- 'मेरे लिए यह..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कियारा आडवाणी के कान्स लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis