करीना कपूर को आई अक्षय कुमार संग होली सेलिब्रेशन की याद, तो रंग में लथपथ दिखीं सोहा की बेटी इनाया

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी ननद सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर होली के मौके पर वीडियोज शेयर किए हैं। आइए देखते हैं वो वीडियोज...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर को आई अक्षय कुमार संग होली सेलिब्रेशन की याद, तो रंग में लथपथ दिखीं सोहा की बेटी इनाया

देशभर में आज धूमधाम से होली मनाई जा रही है। कोरोना वायरस के बीच कई सख्त नियमों के साथ इस साल भी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां धमाकेदार अंदाज में होली का जश्म मना रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को होली विश कर रहे हैं, जिनमें बॉलीवु़ड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), उनकी ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और सबा अली खान (Saba Ali Khan) भी शामिल हैं। करीना, सोहा और सबा ने होली सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर करते हुए फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट्स।

दरअसल, करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस होली खेलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उनकी फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने का है। (ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने लेडीलव दिशा परमार संग मनाई होली, रोमांटिक होता दिखा कपल)

इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘@akshaykumar और @shabskofficial के साथ होली के दिनों को याद करते हुए।’ इसके साथ उन्होंने लव इमोजी भी शेयर की है। करीना कपूर के इस पोस्ट पर उनकी ननद सोहा अली खान ने कमेंट करते हुए अपनी भाभी को होली विश किया है।

वहीं, सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लाडली इनाया होली खेलती हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इनाया आंख बंद करके खड़ी हैं, और उन पर कोई पिचकारी से रंग डाल रहा है। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर की फैमिली ट्रिप की थ्रोबैक फोटो, एक्ट्रेस ने लंदन में ऐसे किया था वेकेशन एंजॉय)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘दूर से फेवरेट होली #happyholi।’ इस पोस्ट पर एक्ट्रेस की बहन सबा अली खान ने कमेंट में कई हार्ट इमोजी बनाई है। इनाया के इस क्यूट वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सोहा और करीना के अलावा सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने भतीजे तैमूर अली खान और भांजी इनाया खान की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके शुभकामानएं दी हैं। पहली तस्वीर में तैमूर और इनाया की एक कोलाज फोटो है, जो उनकी पिछली होली की है। वहीं, एक स्टोरी में उन्होंने इनाया की लेटेस्ट होली सेलिब्रेशन की झलक शेयर की है। (ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने पोस्टपोन की अपनी शादी, इंटरव्यू में कही ये बात)

फिलहाल, पटौदी खानदान को हम भी होली की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको करीना, सोहा और सबा के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करीना, सोहा, सबा)
BollywoodShaadis