Karan Veer Mehra की पूर्व पत्नी Nidhi Seth ने अपनी शादी को बताया 'लाइफ की सबसे बड़ी गलती', बताई वजह

हाल ही में, एक्ट्रेस निधि सेठ ने करण वीर मेहरा संग अपनी शादी को जीवन की सबसे बड़ी गलती के रूप में टैग किया। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Karan Veer Mehra की पूर्व पत्नी Nidhi Seth ने अपनी शादी को बताया 'लाइफ की सबसे बड़ी गलती', बताई वजह

टीवी एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और निधि सेठ (Nidhi Seth) का तलाक काफी चर्चा में रहा था। दरअसल, उन्होंने 2021 में शादी की थी, जो करण की दूसरी शादी थी। हालांकि, बाद में कम्पैटिबिलिटी इश्यूज के चलते दोनों ने 2023 में ऑफिशियली तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे। अब, निधि ने करण संग अपनी शादी को लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया है।

निधि सेठ ने करण वीर मेहरा संग शादी को बताया लाइफ की सबसे बड़ी भूल

'ईटाइम्स' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में निधि ने करण संग अपने तलाक की वजह का खुलासा किया और कहा कि उनसे शादी करना उनकी सबसे बड़ी गलती थी। निधि ने कहा, “वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। एक बार जब मुझे लगा कि हमारे बीच चीजें ठीक से काम नहीं कर रही हैं, तो मैंने मूव-ऑन करने का फैसला किया। इस दुनिया में लोगों में उस व्यवहार के बारे में जागरुकता नहीं है, जो रिश्ते को बर्बाद कर सकता है।''

karan veer mehra-nisdhi seth

एक्ट्रेस कहती हैं, ''हम एक साल पहले अलग हो गए थे। मेरा मानना ​​है कि एक रिश्ते में रोज़-रोज़ के झगड़े बर्दाश्त के बाहर होते हैं, ऐसे में कोई भी एक साथ नहीं रह सकता। हम भी नहीं रह सकते थे। शादी में मानसिक शांति, एक-दूसरे के प्रति सम्मान, ईमानदारी और आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। मुझे लगता है कि रिश्ते में टॉक्सिटी स्वीकार नहीं की जा सकती है।''

तलाक के बाद निधि को मिला दूसरा प्यार

तलाक के बाद मूव ऑन कर पाना आसान नहीं होता, लेकिन ऐसा लगता है कि निधि ने प्यार को एक और मौका दिया है। दरअसल, बीते दिनों उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें निधि हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए हुई नजर आ रही थीं, जबकि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें प्यार से निहार रहा था। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, “प्यार को नए सिरे से अपनाने से एक दिल ठीक हो जाता है, एक आत्मा का पुनर्जन्म होता है। ऑफिशियली मैं खुश हूं!”

karan veer mehra-nisdhi seth

करणवीर मेहरा और उनकी पत्नी निधि सेठ ने शादी के बाद क्लब में की थी पार्टी, देखें एक्स कपल के खूबसूरत वीडियोज

बता दें कि करण ने 2018 में अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर निधि से दूसरी शादी की थी। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद निधि और करण ने 2021 में अपने करीबी लोगों के बीच गुरुद्वारे में वेडिंग की थी। हालांकि, दो साल बाद 2023 में दोनों अलग हो गए थे।

karan veer mehra-nisdhi seth

करण वीर मेहरा की शादी, हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, तलाक के बारे में किए गए निधि सेठ के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis