काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में फैंस को ऑनलाइन सेशन के जरिए अपने पति गौतम किचलू के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है। आइए जानते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर पिछले कुछ समय से खासा सुर्खियों में हैं और इसके पीछे की वजह उनकी शादी है। उन्होंने अचानक अपनी शादी होने की घोषणा करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई थीं। फैंस दोनों की लव स्टोरी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। हाल ही में, काजल ने अपने लव लाइफ से जुड़े सवालों का फैंस को जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने कोरोना महामारी के बीच मुंबई के एक होटल में 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचा ली थी। काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। सिर्फ शादी की ही नहीं, बल्कि दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। दोनों की तस्वीरों को फैंस ने बहुत पसंद किया था। (ये भी पढ़ें- पति नकुल मेहता को जानकी पारेख ने रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, कही दिल की बात)

अब बात करते हैं काजल अग्रवाल के हालिया ऑनलाइन सेशन की, जहां उनके फैंस ने एक्ट्रेस से उनकी लव लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे। दरअसल, काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ‘Ask Me Anything’ का गेम खेला, जहां उनके फैंस ने एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे। इस दौरान काजल ने गौतम से पहली मुलाकात से अपनी शादी तक कई सवालों के जवाब दिए।

फैंस ने काजल से पूछा कि आप अपने पति के बारे में कुछ बताइए। तब एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘ये एक संयोग है (और ब्लेसिंग्स) कि मेरा बेस्ट फ्रेंड और हसबैंड एक ही इंसान है।’ वहीं, काजल से शादी के बाद फिल्में करने को लेकर भी सवाल किया गया, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग को अपना पहला प्यार बताया। इस दौरान ये भी मालूम पड़ा कि काजल और गौतम की पहली मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और दोनों पिछले 9 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। (ये भी पढ़ें- हरमन बावेजा की मंगेतर साशा रामचंदानी से शादी की डेट हुई कंफर्म! इस दिन बनेंगे पति-पत्नी)

वहीं, सोशल मीडिया पर जब काजल से अपने पति के साथ उनकी फेवरेट मेमोरी के बारे में पूछा गया, उन्होंने रिंग ढूंढने वाली सेरेमनी की फोटो शेयर कर लिखा, ‘छोटी-छोटी जीत। वह पहले से ही बुद्धिमानी से लड़ाई चुनना सीख गया है।’ इस दौरान काजल ने अपनी शादी की अनदेखी क्यूट तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में काजल दोनों हाथों से लाइक का साइन बनाते हुए नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सब कुछ होने के बाद।’ शादी के अलावा उन्होंने अपनी एक इंगेजमेंट पिक भी शेयर की, जिसमें दोनों बेहद प्यारे दिख रहे हैं। इस सेशन में काजल ने गौतम को किस करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उनके कई बेस्ट फ्रेंड्स मौजूद थे।

काजल और गौतम की लव स्टोरी

'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान काजल ने बताया था, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे। लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।” (ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता)

तो आपको काजल और गौतम की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis