जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग डिनर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, तो एक्टर ने किया ये कमेंट

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ डिनर को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। आइए दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग डिनर की थ्रोबैक फोटो की शेयर, तो एक्टर ने किया ये कमेंट

‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और उनकी लेडीलव व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल बन चुके हैं, जब से दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल किया है, तभी से दोनों फैंस के फेवरेट बन गए हैं। इतना ही नहीं, इस कोरोना काल में जैस्मिन भसीन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ ही एक्टर के होमटाउन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और यहां से कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रहा है। हाल ही में, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जैस्मिन ने अपने और अली के पुराने दिनों को याद किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

jasmin

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी

पहले हम अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव को प्यार करते हुए क्यूट वीडियो किया शेयर, मां से बात करते दिखे लाडले)

jasmin bhasin

आइए अब आपको जैस्मिन का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, जैस्मिन भसीन ने 5 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जैस्मिन अपने हैंडसम बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ डिनर को एंजॉय कर रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन और अली एक साथ बैठे हुए हैं और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अली का हाथ भी पकड़ रखा है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी प्यारे लगे रहे हैं। जैस्मिन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

(ये भी पढ़ें: वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी को लेकर की बात, जानें कपल का वेडिंग प्लान)

jasmin with aly

इस तस्वीर के साथ जैस्मिन भसीन ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘जब हम डिनर डेट के लिए बाहर जा सकते थे। #throwback #jasly #youaskedforit।’ जैस्मिन भसीन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर अली गोनी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। अली ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए दो सैड इमोजी शेयर किए हैं। 

(ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने बेटे अशर से पूछा 'आपको खूबसूरत किसने बनाया', लाडले ने दिया दिल पिघला देने वाला जवाब)  

jasmin

aly

बॉयफ्रेंड अली गोनी संग होमटाउन में हैं जैस्मीन भसीन

जैस्मिन भसीन काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। वह ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, जहां पर उन्होंने अपने दोस्त व एक्टर अली गोनी से अपने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद से ही कपल फैंस का फेवरेट बना हुआ है। इन दिनों जैस्मिन भसीन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ उनके होमटाउन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बीते दिनों जैस्मिन भसीन ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अली गोनी और उनकी फैमिली के साथ बिताए समय के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, 'फैमिली-फ्रेंड्स और जो लोग आपसे प्यार करते हैं उनके आस-पास होना हमेशा मजेदार रहा है। इस महामारी के दौर में ज्यादातर लोग अकेलेपन से जूझ रहे हैं। सौभाग्य से हमने सही फैसला लिया और अली की फैमिली के पास जम्मू आ गए। इसकी वजह से हमारा समय अकेलेपन में नहीं गुजर रहा है।'

jasmin bhasin

कोरोना वायरस से संक्रमित है अली गोनी की फैमिली

जानकारी के लिए बता दें कि, अली गोनी के परिवार के कई सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी एक्टर ने 4 मई 2021 को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर दी थी। अली गोनी ने लिखा था, ‘मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं, जिनके घर वाले पॉजिटिव हैं। पिछले 9 दिनों में मेरी फैमिली में ज्यादातर मेंबर्स पॉजिटिव पाए गए हैं, मेरी मां, मेरी बहन और उनके बच्चे। जिस तरह से वे इस वायरस से लड़ रहे हैं, खासकर मेरे बेबी मंचकिंस, वे योद्धा हैं। या अल्लाह रहम। ख्याल रखना।’ अली के इस ट्वीट के बाद तमाम सेलेब्स से लेकर फैंस उनके परिवार के लिए दुआ करते नजर आ रहे हैं।

aly

फिलहाल, इस तस्वीर से साफ है कि जैस्मिन भसीन को अली गोनी के साथ बिताए अपने पुराने दिन काफी याद आ रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis