भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने शेयर की 'तब और अब' की फोटो, लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आज यानी 25 फरवरी 2021 को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्टर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

भाई शाहिद कपूर के बर्थडे पर ईशान खट्टर ने शेयर की 'तब और अब' की फोटो, लिखा स्पेशल नोट

दो भाईयों का रिश्ता बेहद ही खास होता है। बेशक दो भाई एक-दूसरे से अक्सर लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं। लेकिन ये भी सच है कि अगर एक की तरफ कोई आंख उठाकर भी देख लेता है, तो दूसरा भाई ढाल की तरह खड़ा हो जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे बेस्ट भाइयों की जोड़ियां हैं, जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इस लिस्ट में सुपरस्टार एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनके छोटे भाई व एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) का नाम भी शामिल है। दोनों ही एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं। आज यानी 25 फरवरी 2021 को शाहिद कपूर अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर ईशान खट्टर ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने बड़े भाई को बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, 25 फरवरी 1981 में जन्मे शाहिद कपूर पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद की मां ने बाद में राजेश खट्टर से शादी कर ली थी और दोनों के घर ईशान खट्टर का जन्म हुआ। इन सबके बावजूद शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर पर जान छिड़कते हुए दिखाई देते हैं। शाहिद कपूर ईशान के करियर को लेकर भी काफी गंभीर रहते हैं। वहीं, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने देवर ईशान से बेहद प्यार करती हैं। यह पूरा परिवार एक साथ मिलकर सभी त्योहार सेलिब्रेट करते नजर आता है। (ये भी पढ़ें: नमन शॉ की वाइफ नेहा मिश्रा ने बेबी बॉय को दिया जन्म, टीवी एक्टर ने कहा- 'भगवान के आभारी हैं')

आइए अब आपको ईशान खट्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, ईशान खट्टर ने 25 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है। ये कोलाज शाहिद और ईशान की दो तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। इस कोलाज के जरिए ईशान ने अपनी और बड़े भाई शाहिद की स्वीट जर्नी को दिखाया है और बताया है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। कोलाज की पहली तस्वीर ईशान खट्टर के बचपन की है, जिसमें शाहिद कपूर ने अपने नन्हे भाई ईशान को गोद में लिया है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। वहीं, इस कोलाज की दूसरी तस्वीर ईशान और शाहिद के जवानी की है। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। लुक की बात करें, तो इस तस्वीर में दोनों ने ब्लैक आउटफिट पहना है, जिसमें दोनों भाई काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस कोलाज से ये साफ हो गया कि शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के बीच जो प्यार पहले था, वही प्यार आज भी है और दोनों ही एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया भाई अर्पण लोखंडे की बर्थडे पार्टी का वीडियो, डांस करते दिखीं एक्ट्रेस)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशान खट्टर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘ज़िन्दगी कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाये। लेकिन इन सबकी वजह से मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा। बड़े भाई, हैप्पी बर्थडे।’ ईशान खट्टर द्वारा शेयर किया गया ये कोलाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: मोहित मलिक ने प्रेग्नेंट वाइफ अदिति संग शुरू की गोद भराई रस्म की तैयारियां, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

पिछले साल भी ईशान खट्टर ने अपने बड़े भाई शाहिद कपूर को बर्थडे पर काफी स्पेशल तरीके से विश किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहिद की तीन तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्टर अलग-अलग एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में शाहिद काफी हैंडमस लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में शाहिद कपूर का क्यूट और स्माइल करते हुए चेहरा दिखाई दिया है। बात करें तीसरी तस्वीर की तो इसमें दोनों भाईयों का प्यार साफ देखने को मिला है। इन तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशान खट्टर ने कैप्शन में लिखा था, ‘ओजी मेरे बड़े मियां। जन्मदिन मुबारक हो भाईजान।’

एक इंटरव्यू में ईशान से ये पूछा गया था कि आपको शाहिद कपूर के भाई के तौर पर पहचाना जाता है इससे उनको कोई परेशानी होती है? इसका जवाब देते हुए ईशान ने कहा था कि, ‘नहीं मुझे इस बात से परेशानी नहीं होती है क्योंकि यही मेरी पहचान है। मैं तो इस बात पर गर्व महसूस करता हूं कि उन्होंने लोगों के दिलों में ऐसा मुकाम हासिल किया। उनकी वजह से लोग मुझे भी पहचानते हैं और मुझे लोगों की मोहब्बत मिलती है, लेकिन मुझे इस बात का भी एहसास है कि आखिर में आपके लिए आपका काम ही बोलेगा। इस मामले में मैं खुद पर जिम्मेदारी भी महसूस करता हूं कि मुझे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा।’

फिलहाल, हम भी शाहिद कपूर को उनके बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ईशान खट्टर द्वारा शेयर किया गया ये कोलाज कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis