Ibrahim Ali Khan रूमर्ड GF Palak Tiwari संग अपने घर से निकलते आए नजर, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

हाल ही में, हमें रूमर्ड लवबर्ड्स इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की एक झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ibrahim Ali Khan रूमर्ड GF Palak Tiwari संग अपने घर से निकलते आए नजर, ब्लैक आउटफिट में की ट्विनिंग

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच, हाल ही में रूमर्ड कपल को इब्राहिम के घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया, जहां से वे अलग-अलग कारों से जाते हुए दिखाई दिए।

इब्राहिम अली खान अपनी रूमर्ड GF पलक संग हुए स्पॉट

हाल ही में, इब्राहिम और पलक का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को अलग-अलग कारों से इब्राहिम के घर से बाहर जाते हुए देखा गया। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिखाई दिए। जहां इब्राहिम ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डेनिम पहनी थी। वहीं, पलक भी ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आईं। 

PALAK TIWARI

PALAK TIWARI

PALAK TIWARI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, इब्राहिम अली खान को गोवा में अपनी फैमिली वेकेशन से बापस लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में इब्राहिम कूल दिख रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने एक टोपी, ब्लैक सनग्लासेस और एक बैकपैक कैरी किया हुआ था। उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। लगभग उसी समय टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और इब्राहिम की रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक को भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया था। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट, ग्रे जॉगर्स, कैप और एक सनग्लासेस में अपने लुक को पूरा किया था। उन्हें देखकर लग रहा था कि जैसे वह भी इब्राहिम के साथ उनके फैमिली वेकेशन से लौटी हैं।

IBRAHIM-PALAK

जब पलक ने इब्राहिम संग डेटिंग रूमर्स पर की थी बात

बता दें कि अप्रैल 2023 में पलक ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ इंटरव्यू में इब्राहिम संग अपनी डेटिंग रूमर्स पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था, “दो फिल्मों की शूटिंग ने मुझे बहुत बिजी रखा है और इसी पर मेरा फोकस है। मैं इस तरह की (डेटिंग रूमर्स) अफवाहों पर ध्यान नहीं देती, क्योंकि यह उस पेशे का हिस्सा है, जिसमें मैं हूं। इन पर ध्यान देने के बजाय मैं अपने काम पर फोकस करूंगी। हालांकि, प्यार की कभी गणना या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती, लेकिन इस समय मैं अपने करियर के पहले चरण में हूं, जिस पर मैं अपनी पूरी ऊर्जा लगा रही हूं।''

इब्राहिम और पलक का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इब्राहिम बहुत जल्द फिल्म 'सरज़मीन' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले हैं। दूसरी ओर, पलक ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

PALAK TIWARI-IBRAHIM

रूमर्ड लवबर्ड्स Ibrahim Ali Khan-Palak Tiwari एक साथ आए नजर, नेटिजन ने कहा- 'फ्रेंड्स विद बेनेफिट्स', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पलक और इब्राहिम की लेटेस्ट अपीयरेंस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis