फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी से एक फैंस ने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने की बात कही, जिस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है?

img

By Prakash Joshi Last Updated:

फैंस ने सामंथा अक्किनेनी से कहा- पति को तलाक देकर मुझसे शादी कर लो, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार जब सामंथा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, तो उनके एक फैंस ने उनसे तलाक लेने जैसी बातें कह डाली। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है?

Naga

दरअसल, सामंथा अक्किनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने एक पेड़ को पकड़ा हुआ है और वो इस फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, 'फीलिंग गुड।' वैसे, तो ये फोटो काफी प्यारी है, लेकिन एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए सामंथा से तलाक लेने जैसी बात कह डाली। (ये भी पढ़ें: अमृता राव और आरजे अनमोल ने किया बेटे के नाम का खुलासा, बेबी बॉय की दिखाई एक झलक)

Samantha

यूजर ने सामंथा की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप नागा चैतन्य को तलाक दे सकती हो ना। हम दोनों शादी कर लेंगे।' इस पर सामंथा ने बड़ा ही मजेदार और कड़क जवाब देते हुए लिखा, 'ऐसा करना मुश्किल है, लेकिन तुम एक काम कर सकते हो कि चैतन्य से ही पूछ लो।' सामंथा के इस कमेंट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Samnatha

पिछले दिनों 'VOGUE इंडिया' द्वारा सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की गई थी। इस तस्वीर में कपल को बेहद खुश और मस्ती के मूड में देखा जा सकता है। दोनों 'अंगूठी ढूंढने की रस्म' को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ था, "जब साउथ की फेमस अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (@samantharuthprabhuoffl) ने लंबे समय के अपने बॉयफ्रेंड और फेमस अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की।" (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को लेकर बोले अली गोनी, कहा- 'मेरी जिंदगी में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता')

सामंथा शेयर करती रहती हैं फोटोज

6 अक्टूबर 2020 को इस कपल की शादी को तीन साल पूरे हुए थे। इस खास मौके पर सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पति को बधाई दी थी। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड वॉइट फोटो शेयर की थी। ये फोटो सामंथा के चचेरे भाई राणा डग्गुबती की शादी की है। इस तस्वीर में कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इसे शेयर करते हुए सामंथा ने कैप्शन में लिखा था, “तुम मेरे आदमी हो और मैं तुम्हारी हूं, जो भी हमारे दरवाजे पर आएगा, हम एक साथ उसका स्वागत करेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी पति @chayakkineni" इसके साथ ही उन्होंने दिल की एक इमोजी भी बनाई थी।

Samantha

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की प्रेम कहानी बहुत रोचक है। दोनों 2009 में फिल्म 'ये माया चेसवे' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया और 6 अक्टूबर, 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं या नहीं? खुद सामने आकर बताई सच्चाई)

Samantha

फिलहाल, सामंथा के इस कमेंट से इतना तो पता चल गया है कि वो अपने नागा चैतन्य को कितना प्यार करती हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

Images Courtesy: Samantha
BollywoodShaadis